BAN v PAK: बारिश ने किया पूरे दिन का खेल खराब, Bangladesh के खिलाफ Pakistan की मजबूत शुरुआत

0
524
PAKISTAN
PAKISTAN

BAN v PAK: Bangladesh में खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh के खिलाफ दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए और बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा। अजहर अली 52 और Babar Azam 71 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे है। लगभग पूरे दिन का खेल बारिश के कारण नहीं हो सका।

बारिश ने किया खेल खराब

दिन का खेल शुरू होने पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी जारी रखी। अजहर अली ने अपना अर्धशतक पूरा किया और बाबर आजम भी लगातार खेलते रहे। इस बीच बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा। इसके बाद काफी इंतजार और निरीक्षण किया गया लेकिन खेल शुरू होने की संभावना नहीं हो सकी। आज पाकिस्तान की टीम केबल 18 रन ही जोड़ सकी और बारिश ने पूरा दिन का खेल खराब कर दिया।

पहले दिन के खेल में भी बारिश का खलल देखने को मिला था। पहले दिन टीम का कुल स्कोर 2 विकेट पर 161 रन था। पाकिस्तान की टीम ने पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज की थी। सीरीज में वे आगे चल रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच के शुरुआती दो दिन बारिश के कारण धुलने के बाद अब सीरीज में बांग्लादेश की वापसी मुश्किल नजर आ रही है। पाकिस्तानी टीम ने टी20 सीरीज में भी मेजबान टीम को क्लीन स्वीप कर दिया था।

BAN v PAK: Bangladesh के खिलाफ Pakistan की अच्छी शुरुआत, Babar Azam और अजहर अली की शानदार बल्लेबाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here