Cricket News Updates: फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, कपिल देव की वो पारी जो 83 वर्ल्ड कप के दौरान किसी ने नहीं देखी थी, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

0
605
Ranveer Singh
Ranveer Singh की फिल्म '83' के रिलीज होते ही मचा बवाल

India ने 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। उस जीत को कबीर खान ने फिर से रिक्रिएट किया है। फिल्म के ट्रेलर में कपिल देव की वो पारी दिखाई गई, जिसे आजतक टी वी पर कोई नहीं देख पाया। कपिल देव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 175 रनों की पारी थी, जिसने न केवल इस मैच में जीत दिलाई थी बल्कि वर्ल्ड कप से बाहर होने जा रही टीम इंडिया को दोबारा होड़ में शामिल कर दिया था। पढ़ें विस्तार से…..

Sri Lanka के खिलाफ West Indies मजबूत स्थिति में

Sri Lanka के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर वेस्टइंडीज ने 1 विकेट खोेकर 69 रन बनाए। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रैग ब्रैथवेट 22 और एनक्रुमाह बॉनर 1 रन बनाकर खेल रहे है। पहली पारी में श्रीलंका ने 204 रन बनाए। दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज 135 रन पीछे है। आज का खेल बारिश के कारण जल्दी समाप्त हो गया।

IPL 2022 Retention: इन खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी कर सकती है रिटेन

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारी में जुटी है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों की नामों की घोषणा की जाएगी। पढ़ें विस्तार से…..

Omicron के बढ़ते प्रकोप के बाद भी South Africa दौरे पर जाएगी Team India

India का South Africa दौरा लगभग तय हो चुका है। कोरोना के नए और खतरनाक ओमिक्रोन वैरिएंट के चलते भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरे कोे लेकर बहुत सवाल थे। इसी बीच बीसीसीआई के सूत्र ने स्पोर्ट्स तक के एक क्रार्यक्रम में बताया कि भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा तय समय पर ही होगा। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बोर्ड लगातार क्रिकेट साउथ अफ्रीका बोर्ड से संपर्क में है.

World Test Championship में भारत से आगे निकला पाकिस्तान

IND vs NZ: India और New Zealand के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। 2018 के बाद भारतीय जमीन पर पहला टेस्ट ड्रॉ हुआ। भारतीय टीम को इस ड्रॉ से बड़ा नुकसान हुआ है। Test Championship 2021-2023 की लिहाज से भारतीय टीम को बड़ा नुकसान हुआ है। वहीं पाकिस्तान ने बांग्लादेश को उसके घर में हराया है। इसी वजह से अब पाकिस्तान रैंकिंग में भारत से आगे निकल गया है। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 Retention कब और कहां देख सकते हैं LIVE, जानें सबकुछ

IPL 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट गई है। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन जनवरी में होना है। उससे पहले मौजूदा 8 टीमों के फ्रेंचाइजियों को मंगलवार 30 नवंबर तक रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नामों का एलान करना है। आज रात 9:30 बजे से खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की जाएगी। 8 टीमों के खिलाड़ियोंं की रिटेंशन के बाद 2 नए टीमों को 3-3 खिलाड़ियों को चुनने का मौका मिलेेगा। पढ़ें विस्तार से…..

Pakistan ने Bangladesh को हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

Bangladesh में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में Pakistan ने Bangladesh को 8 विकेट से हराकर 2 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। बांग्लादेश के दिए 202 रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने दो विकेट खोकर 203 रन बनाए और लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया। पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में आबिद अली ने सबसे ज्यादा 91 रन बनाए। आबिद ने पहली पारी में शतक जमाया था। आबिद अली को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Rahul Dravid ने कानपुर पिच क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन को दिए 35 हजार रुपए

Indian Cricket Team के नए कोच Rahul Dravid ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के बाद पिच क्यूरेटर को 35 हजार रुपए इनाम में दिया। पिच क्यूरेटर शिव कुमार और उनकी टीम को 35 हजार रुपए का इनाम दिया गया। राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद ही स्टेडियम में इसका एलान कर दिया। सभी ने यहीं अनुमान लगाया था कि यह टेस्ट मैच 3 दिन से ज्यादा नहीं चलेगा, लेकिन 5 दिन तक चले मैच के चलते द्रविड़ ने ऐसा किया। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here