Meenakshi Sundareshwar ट्रेलर आउट, 5 नवंबर को Netflix पर होगा फिल्म का प्रीमियर

0
406
Meenakshi Sundareshwar ट्रेलर आउट, 5 नवंबर को Netflix पर होगा फिल्म का प्रीमियर

मीनाक्षी सुंदरेश्वर (Meenakshi Sundareshwar) एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जिसमें सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ​​और अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर आज 21 अक्टूबर को रिलीज हो गया हैं। करण जौहर (karan johar) द्वारा निर्मित, मीनाक्षी सुंदरेश्वर 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर का ट्रेलर जारी

सान्या मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु दसानी की नेटफ्लिक्स फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर का फर्स्ट लुक पिछले साल रिलीज हुआ था। गुरुवार यानी 21 अक्टूबर को प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया। ट्रेलर में सान्या मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु दसानी के किरदारों के बीच अरेंज मैरिज को दिखाया गया है। दंपति अपनी आशाओं, सपनों और असुरक्षाओं को संबोधित करते हैं और अपनी शादी को सफल बनाने की कोशिश करते हैं। हालांकि, अभिमन्यु को बैंगलोर में नौकरी मिल जाती है जबकि सान्या मदुरै में घर पर फंसी हुई है। दोनों अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को सफल बनाने के लिए संघर्ष करते हैं।

फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, करण जौहर ने लिखा, इस दिवाली 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आने वाली # मीनाक्षी सुंदरेश्वर देखने के लिए जरुर जाए।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर के बारे में

मीनाक्षी सुंदरेश्वर तमिलनाडु के मदुरै में स्थित है। सान्या मल्होत्रा ​​और अभिमन्यु दसानी अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन विवेक सोनी ने किया है। इस महीने की शुरुआत में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सान्या ने लिखा, “चाहे दूरी लंबी हो या शॉर्ट, सब चीज वर्कआउट हो जाती है अगर प्यार हो तो। तो तयार हो जाए सुंदरेश्वर और मेरी प्यार भरी ये लंबी दूरी की शादी देखने के लिए # मीनाक्षी सुंदरेश्वर 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Yash Chopra Death Anniversary: Ranveer Singh से लेकर Anushka Sharma तक, इन 6 एक्टर्स ने की थी Yash Raj Films के साथ अपने करियर की शुरुआत

Nora Fatehi और Sidharth Malhotra सिंगर Yohani के गाने ‘मानिके मागे हित्थे’ पर करेंगे धमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here