Baba Ramdev के पुराने ट्वीट पर Srinivas BV का तंज, पूछा सवाल-आजकल ‘वित्तमंत्री’ कैसे हैं?

0
209
Baba Ramdev
Baba Ramdev

Baba Ramdev के पुराने ट्वीट पर कांग्रेस नेता Srinivas BV ने तंज किया है। उन्होंने उनके साल 2012 में किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पूछा कि आजकल ‘वित्तमंत्री’ कैसा है? दरअसल उस ट्वीट में बाबा रामदेव ने लिखा था कि भारत का वित्त मंत्री (Finance Minister) यदि अच्छा व ईमानदार हो जाए तो हिन्दुस्तान का कालाधन एक दिन में आ जायेगा।

काला धन के लिए बाबा रामदेव ने किया था आंदोलन

साल 2011 और 2012 के दौरान योगगुरु बाबा रामदेव ने देश भर में आंदोलन किया था। उन्होंने कांग्रेस सरकार से काला धन देश में वापस लेने की मांग की थी। इस आंदोलन का परिणाम ये हुआ था कि देश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक महौल तैयार हुआ था। बाबा रामदेव ने उस दौरान कहा था कि कांग्रेस की सरकार चली जाएगी तो दूसरी सरकार देश में काला धन वापस लेकर आ जाएगी। उसी दौरान उन्होंने वित्तमंत्री पर गंभीर सवाल भी खड़े किए थे।

ट्विटर पर लगातार विरोधियों पर हमलावर हैं Srinivas BV

हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh ने एक चुनावी सभा में कहा था कि भ्रष्टाचारियों के टेटुआ में हाथ डाल कर जनता के पैसे निकालूँगा, उनकी बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता Srinivas BV ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो अपने ही ‘टेंटुआ’ में हाथ डालेंगे?’ गौरतलब है कि पृथ्वीपुर की चुनावी सभा में राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा था कि भ्रष्टाचारियों को छोड़ूँगा नहीं, टेटुआ में हाथ डाल कर जनता के पैसे निकालूँगा। उनकी बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर लिखा कि व्यापम का पैसा निकालने के लिए अपने ही ‘टेंटुआ’ में हाथ डालेंगे?

Farmers Protest: किसानों ने गाजीपुर बार्डर NH-24 रास्ता खोला, आंदोलन के चलते लंबे वक्त से था बंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here