Home Tags Black Money

Tag: Black Money

शराब घोटाले में नया खुलासा, BJP ने Sting Operation का वीडियो...

0
संबित पात्रा ने स्टिंग ऑपरेशन में कही गई बातों के हवाले से कहा कि ठेकेदारों और अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के मित्रों को 80 फीसदी प्रॉफिट मिलता था।

Demonetisation: नोटबंदी के 5 साल, हमने क्या खोया, क्या पाया? जानें...

0
Demonetisation: 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने अपने पहले कार्यकाल में देश में सबको चौकाते हुए 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए थे। सोमवार को नोटबंदी को 5 साल हो गए हैं। नोटबंदी के बाद हमारे देश में पहली बार 2000 और 200 का नोट आया और साथ ही 500, 100, 50, 20 के नए नोट आए। हालांकि नोटबंदी के बाद 1000 का नोट अभी तक नहीं आया है। नोटबंदी के 5 साल पूरे होने पर चलिए हम देखते हैं कि नोटबंदी से देश को क्या फायदा हुआ? और क्या घाटा हुआ?

Baba Ramdev के पुराने ट्वीट पर Srinivas BV का तंज, पूछा...

0
Baba Ramdev के पुराने ट्वीट पर कांग्रेस नेता Srinivas BV ने तंज किया है। उन्होंने उनके साल 2012 में किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पूछा कि आजकल 'वित्तमंत्री' कैसा है? दरअसल उस ट्वीट में बाबा रामदेव ने लिखा था कि भारत का वित्त मंत्री यदि अच्छा व ईमानदार हो जाए तो हिन्दुस्तान का कालाधन एक दिन में आ जायेगा।

यूपीए के शासन में वापस आए काले धन से दोगुना धन...

0
पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने यूपीए सरकार के दौरान 35 हजार करोड़ रूपए काला धन विदेशों से वापस लाने...

नोटबंदी के 2 साल : विपक्ष का एक बार फिर मोदी...

0
दो साल पहले आज के ही दिन प्रधानमंत्री मोदी ने अचानक एक घोषणा कर नोटबंदी की बात की थी। आज इसके दो साल पूरे...

स्विस बैंकों में भारतीयों के 7000 करोड़ रुपये जमा, 300 करोड़...

भारतीय राजनीति में लंबे वक्त से स्विस बैंकों में जमा काला धन मुद्दा रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव में भी काले धन को...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!