Home Tags Srinivas BV

Tag: Srinivas BV

यौनशोषण मामले में भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को...

0
Srinivas BV Case:महिला से यौन शोषण मामले में भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत मिली है।

Rahul Gandhi की तस्वीर शेयर कर बोले Youth Congress के...

0
केंद्र सरकार ने आज शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद से कृषि कानून वापसी विधेयक पारित करवा लिया। इस बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी समेत विपक्ष ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। Rahul Gandhi के नेतृत्व की तारीफ करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष Srinivas BV ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा, ''क्या 'मोदी जी' ये हिम्मत दिखा सकते है?'' श्रीनिवास बीवी ने जो फोटो शेयर की उसमें राहुल गांधी बहुत सारे पत्रकारों से घिरे दिख रहे हैं और उनके सवाल के जवाब दे रहे हैं।

चित्रकूट में Priyanka Gandhi का ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ संवाद,...

0
Priyanka Gandhi उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले लगातार एक्शन में है। बुधवार को चित्रकूट (Chitrakoot) में उनके द्वारा 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' (Ladki Hoon Lad Sakti Hoon) संवाद का आयोजन किया गया है। हजारों की संख्या में महिलाएं इस संवाद में हिस्सा लेने पहुंची है।

Yogi Adityanath ने कहा इतिहास ने चंद्रगुप्त मौर्य को महान नहीं...

0
भारतीय युवा कांग्रेस के अघ्‍यक्ष Srinivas BV सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर वह अपने विरोधियों पर वार-पलटवार करते रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के एक बयान पर उन पर तंज कसा है।

Demonetisation: नोटबंदी की बरसी पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, बोले- Srinivas...

0
युवा कांग्रेस ने आज नोटबंदी को अर्थतंत्र की बरसी के तौर पर मनाया और रिजर्व बैंक के बाहर प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस की ओर से कहा गया, '5 साल पहले प्रधानमंत्री द्वारा थोपी गई नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने का काम किया है। आज श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस ने भाजपा सरकार के मूर्खतापूर्ण फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।'

झुग्गियों में रहने वाले बच्चों के साथ कांग्रेस नेता Srinivas BV...

0
युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने दीवाली पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बताया कि वे इस बार अपनी दीवाली दिल्ली की झुग्गियों में रहने वाले बच्चों के साथ मना रहे हैं। गौरतलब है कोरोना के समय में ऑक्सीनज सिलेंडर मुहैया कराने में श्रीनिवास बीवी आगे रहे थे। साथ ही लॉकडाउन के समय उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद भी की थी।

By-Elections में बीजेपी की हार को योगी ने बताया जीत, युवा...

0
By-Elections में देश के 13 राज्यों और एक केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को हुए...

कांग्रेस सदस्यता अभियान का नया VIDEO आपने देखा क्या?

0
कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर नया VIDEO जारी किया गया है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष Srinivas BV ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि एक बेहतर कल के लिए,एक शांतिपूर्ण राष्ट्र के लिए। कांग्रेस की तरफ से जारी वीडियो में कहा गया है कि अब कांग्रेस से जुड़ना है। हाथ से हाथ मिलाकर आगे बढ़ना है।

Srinivas BV ने अमित शाह से पूछा सवाल, ’30 मिलियन दूध’...

0
Srinivas BV ने अमित शाह से सवाल पूछा है कि '30 मिलियन दूध' क्या होता है? अमित शाह (Amit Shah) रविवार को...

UP Election 2022: एक्शन में प्रियंका गांधी, किसानों से मिलने पहुंची...

0
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार सक्रिय हैं। बुंदेलखंड में हुई किसानों की मौत के बाद उनसे मिलने के लिए प्रियंका गांधी ट्रेन से ही निकल गयी है। इसी दौरान उन्होंने लखनऊ (Lucknow) में कुलियों से भी मुलाकात की। प्रियंका गांधी के बुंदेलखंड पहुंचने पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!