Rahul Gandhi की तस्वीर शेयर कर बोले Youth Congress के अध्यक्ष, ‘क्या मोदी जी ये हिम्मत दिखा सकते हैं?’

0
363
Srinivas BV
Srinivas BV

केंद्र सरकार ने आज शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद से कृषि कानून वापसी विधेयक पारित करवा लिया। इस बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी समेत विपक्ष ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। Rahul Gandhi के नेतृत्व की तारीफ करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष Srinivas BV ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा, ”क्या ‘मोदी जी’ ये हिम्मत दिखा सकते है?” श्रीनिवास बीवी ने जो फोटो शेयर की उसमें राहुल गांधी बहुत सारे पत्रकारों से घिरे दिख रहे हैं और उनके सवालों के जवाब दे रहे हैं।

एक दूसरे ट्वीट में राहुल गांधी की Photos शेयर करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने लिखा, ”हम तब भी खड़े थे जब काले कानून पारित हो रहे थे, हम आज भी खड़े हैं, जब प्रधानमंत्री 700 से अधिक किसानों की शहादत, MSP की गारंटी और लखीमपुर खीरी नरसंहार पर जवाब देने से भाग रहे है।”

सरकार चर्चा से डरती है- Rahul Gandhi

कृषि कानून वापसी विधेयक पारित होने पर कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने कहा कि पहले हमने कहा था कि सरकार को कृषि कानूनों को वापस लेना होगा और आज इन कानूनों को निरस्त कर दिया गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिना चर्चा के कृषि कानूनों को निरस्त कर दिया गया। यह सरकार चर्चा करने से डरती है। उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से संसद में बिना किसी चर्चा के क़ानून रद्द किए गए, ये दिखाता है कि सरकार चर्चा से डरती है। सरकार जानती है कि उन्होंने ग़लत काम किया है। 700 किसानों की मृत्यु, क़ानूनों को लागू करने के पीछे किसकी शक्ति थी इस पर चर्चा होनी थी पर सरकार ने नहीं होने दी।

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: Akhilesh Yadav ने की सरकार बनने पर किसानों के लिए मुआवजे की घोषणा, जानें कितना मुआवजा देगी सपा सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here