Home Tags Three farm laws

Tag: three farm laws

Farm Laws Repealed: 1 दिसंबर को SKM ने बुलाई Emergency Meeting,...

0
Farm Laws Repealed: कृषि कानून वापसी विधेयक सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन पास हाे गया। बिल पास होने के बाद किसान संगठन BKU Kadian ने अपनी आगे की रणनीति को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी है। बीकेयू कादियान के अध्यक्ष हरमीत सिंह कादियान (Harmeet Singh Kadian) ने कहा कि एक दिसंबर को SKM (संयुक्त किसान मोर्चा) की बैठक होगी।

Rahul Gandhi की तस्वीर शेयर कर बोले Youth Congress के...

0
केंद्र सरकार ने आज शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद से कृषि कानून वापसी विधेयक पारित करवा लिया। इस बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी समेत विपक्ष ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। Rahul Gandhi के नेतृत्व की तारीफ करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष Srinivas BV ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा, ''क्या 'मोदी जी' ये हिम्मत दिखा सकते है?'' श्रीनिवास बीवी ने जो फोटो शेयर की उसमें राहुल गांधी बहुत सारे पत्रकारों से घिरे दिख रहे हैं और उनके सवाल के जवाब दे रहे हैं।

BIG BREAKING: कृषि कानूनों पर सरकार का U-Turn, प्रधानमंत्री ने तीनों...

0
BIG BREAKING : प्रधानमंत्री ने कहा कि आज मैं आपको, पूरे देश को, ये बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है। इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में, हम इन तीनों कृषि कानूनों को Repeal करने की संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा कर देंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!