Home Tags Farm laws latest news

Tag: farm laws latest news

कृषि मंत्री Narendra Singh Tomar ने ‘एक कदम पीछे हटने’ वाले...

0
केंद्रीय कृषि मंत्री Narendra Singh Tomar ने बीते शुक्रवार को नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान दिये कृषि कानून पर दिये अपने बयान 'हम एक कदम पीछे हटे हैं आगे फिर बढेंगे' का खंडन किया है।

Rahul Gandhi की तस्वीर शेयर कर बोले Youth Congress के...

0
केंद्र सरकार ने आज शीतकालीन सत्र के पहले दिन संसद से कृषि कानून वापसी विधेयक पारित करवा लिया। इस बिल को लेकर कांग्रेस पार्टी समेत विपक्ष ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। Rahul Gandhi के नेतृत्व की तारीफ करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष Srinivas BV ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा, ''क्या 'मोदी जी' ये हिम्मत दिखा सकते है?'' श्रीनिवास बीवी ने जो फोटो शेयर की उसमें राहुल गांधी बहुत सारे पत्रकारों से घिरे दिख रहे हैं और उनके सवाल के जवाब दे रहे हैं।

Farm Laws को वापिस लेने वाले बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने...

0
Farm Laws को वापिस लेने वाले बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने मंज़ूरी दे दी है। मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुनानक जयंती (Guru Nanak Jayanti) के मौके पर देश को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों (3 Farm Law) को वापिस लेने की घोषणा की थी।

Uttar Pradesh: किसान महापंचायत में Rakesh Tikait का भव्य स्वागत, देखें...

0
Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 तारीख को अपने राष्ट्र के नाम संबोधन में यह ऐलान किया था कि उनकी सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाएगा। कृषि कानून वापस होने की घोषणा होने के बाद पिछले 1 साल से आंदोलन कर रहे कुछ किसान संगठनों ने अपनी आगे की रणनीति के लिए Lucknow में किसान महापंचायत कर रहे हैं। किसान नेता राकेश टिकैत ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर ट्विटर पर महापंचायत की कुछ तस्‍वीरें साझा की हैं।

UP Election: Priyanka Gandhi ने लिखा PM Modi को पत्र, बोलीं-...

0
उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर राज्य में राजनीति गरमाई हुई है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ का दौरा कर रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। यूपी प्रभारी और कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि अगर आप सच्चे किसान हितैषी हैं तो गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा के साथ मंच साझा मत करिए। प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''पीएम मोदी को लखनऊ में डीजीपी और आईजी के सम्मेलन में शामिल नहीं होना चाहिए। मैंने उन्‍हें उसी पर पत्र लिखा है। अगर उन्हें वास्तव में किसानों की चिंता है, तो उन्हें गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के साथ मंच साझा नहीं करना चाहिए, जिनका बेटा लखीमपुर खीरी मामले में आरोपी है।''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!