Yogi Adityanath ने कहा इतिहास ने चंद्रगुप्त मौर्य को महान नहीं बताया, Srinivas BV ने किया तंज, कहा- History हम शर्मिंदा है

0
376
Srinivas BV

भारतीय युवा कांग्रेस के अघ्‍यक्ष Srinivas BV सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर वह अपने विरोधियों पर वार-पलटवार करते रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के एक बयान पर उन पर तंज कसा है।

भारतीय युवा कांग्रेस के अघ्‍यक्ष बीवी ने ट्वीट करते हुए सीएम योगी के एक बयान पर लिखा, ”History हम शर्मिंदा है…”

श्रीनिवास बीवी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लोगों ने भी योगी आदित्‍यनाथ के बयान पर चुटकी ली।

@SudhanshuINA नाम के ट्विटर यूजर ने श्रीनिवास बीवी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ”गृहमंत्री भरत को रावण से मिलवा देते हैं, मुख्यमंत्री चंद्रगुप्त को सिकंदर से लड़वा देते हैं और प्रधानमंत्री तो तक्षशिला को बिहार में मिला देते हैं। इतिहास की समझ नहीं, भविष्य का ठिकाना नहीं और वर्तमान की परवाह नहीं।”

@vaseem_babu ने योगी आदित्‍यनाथ के बयान पर लिखा, ”नोटो की खनक पर कुदने वाला WhatsApp विद्यार्थी तुम्हारी नस्लों के उज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।”

तो वहीं @RajatKapil11 नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा ”एक पद्मश्री तो भाजपाइयों के इतिहास के अध्यापक को भी मिलनी जरूरी है।”

इतिहास में चंद्रगुप्त मौर्य को महान नहीं बताया गया: सीएम योगी

लखनऊ में ‘सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन’ में रविवार को बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”इतिहास से कैसे छेड़छाड़ की गई है। इतिहास में चंद्रगुप्त मौर्य को महान नहीं बताया गया, महान किसे कहा? जो उससे हार गया। वे सिकंदर को महान कहते हैं। देश के साथ धोखा हुआ है। लेकिन इतिहासकार इस पर चुप हैं क्योंकि भारतीयों के सामने सच सामने आया तो समाज एक बार फिर खड़ा हो जाएगा। जब समाज खड़ा होता है तो राष्ट्र भी खड़ा होता है। पीएम मोदी आज इस देश को खड़ा कर रहे हैं। जब हम ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की बात करते हैं, तो इन मुद्दों पर बात की जाती है।”

यह भी पढ़ें: Chhath Puja पर Yamuna की दशा देख Srinivas BV ने Arvind Kejriwal को कहा- “NINJA Technique”, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ScientistKejriwal

झुग्गियों में रहने वाले बच्चों के साथ कांग्रेस नेता Srinivas BV ने मनाई दीवाली, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here