‘Koffee With Karan’ में Alia Bhatt ने खोले ससुराल के राज, कपूर परिवार के बारे में बताया सबकुछ

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का 'कॉफी विद करण' का ये एपिसोड ओटीटी पर 7 जुलाई को शाम 7 बजे प्रसारित होगा।

0
186
Koffee With Karan
‘Koffee With Karan’ में Alia Bhatt ने खोले ससुराल के राज

Koffee With Karan: करण जौहर का लोकप्रिय शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार शो में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सामंथा से लेकर तमाम स्टार्स शिरकत करेंगे। वहीं शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं। इस एपिसोड में आलिया भट्ट अपनी लाइफ और कपूर परिवार के कई खुलासे करती नजर आने वाली हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का ‘कॉफी विद करण’ का ये एपिसोड ओटीटी पर 7 जुलाई को शाम 7 बजे प्रसारित होगा।

Koffee With Karan: Alia Bhatt ने कही ये बात

हाल में ही करण जौहर ने इस एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें करण जौहर आलिया और रणवीर से उनकी लाइफ से जुड़े कई सारे सवाल करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान आलिया अपने ससुराल के बारे में कुछ खुलासे करते नजर आईं।

आलिया भट्ट ने कहा, “मुझे मेरे, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पाला गया है। बस इतना ही था। हमारी बातचीत बहुत सीमित थी। हम बहुत करीबी परिवार थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे। हम बड़े पैमाने में सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे। कपूर परिवार में जाइए, वहां हर कोई सब कुछ साथ में करता है। आप साथ में खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ साथ में होता है”।

आलिया ने आगे कहा, “कपूर फैमिली में जाने के बाद, जहां सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं। आप साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ एक साथ होता है। यह प्यारा है। मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नई परत दी है।”

Koffee With Karan
Koffee With Karan

Koffee With Karan: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का ‘कॉफी विद करण’ का ये एपिसोड डिज़्नी+ हॉटस्टार पर पर 7 जुलाई को शाम 7 बजे प्रसारित होगा। आपको बता दें कि करण जौहर के इस शो की शुरूआत रणवीर सिंह और आलिया भट्ट से हो रही है। इस बीच आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार Samantha Ruth Prabhu, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

Anushka Sharma की फिल्म ‘Chakda Xpress’ का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, इस स्टाइल में एक्ट्रेस ने किया अनाउंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here