Taapsee Pannu की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ 15 अक्टूबर को ‘Zee5’ पर होगी Release

0
476
तापसी पन्नू
Taapsee Pannu ने बताया फिल्म 'Rashmi Rocket' का पसंदीदा सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। तापसी की आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) 15 अक्टूबर को ‘Zee5’ पर रिलीज होगी। तापसी ने बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी काफी फिल्में की उनकी फिल्में हमेशा ही एक अलग विषय पर आधारित होती हैं। ऐसे में तापसी इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म रश्मि रॉकेट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

फिल्मफेयर की खबर के अनुसार रश्मि रॉकेट सिनेमाघरों के बजाय सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगी। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। इस फिल्म को आकर्ष खुराना ने निर्देशित किया है।

कैसी है फिल्म की स्टोरी

सूत्रों के मुताबिक तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट एक छोटे कस्बे की एथलीट की कहानी है, जो एक बड़े अंतरराष्ट्रीय इवेंट को जीतना चाहती है। फिल्म पूरी तरह से रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में तापसी के अलावा भी बड़े बड़े स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। तापसी फैंस को वीडियो शेयर करके दिखाया था कि कैसे वो फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं।

आरएसवीपी के रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म को लेकर कहा कि “मुझे हमेशा से ही अंडरडॉग और गुमनाम नायकों की कहानियां पसंद आई हैं। और रश्मि रॉकेट की कहानी में जो दिलचस्प है। वह यह है कि यह एक एथलीट के रूप में उनकी यात्रा के बारे में नहीं है, ज़ी5 के साथ हमारा जुड़ाव यह सुनिश्चित करेगा। कि फिल्म दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचे।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को कहा शुक्रिया, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, तुम से बेहतर कोई नहीं है

एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की छापेमारी, अनुराग कश्यप का नाम शामिल, टैक्स चोरी का है आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here