Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी पर डायरेक्टर Ayan Mukerji ने लगाई मुहर, खास अंदाज में दी वेडिंग की बधाई

आलिया और रणबीर का आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं। प्री-वेडिंग रस्में मेहंदी सेरेमनी से शुरू होंगी।

0
2330
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी पर डायरेक्टर Ayan Mukerji ने लगाई मुहर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी पर कई सेलेब्स अपना रिएक्शन दे चुके हैं। वहीं इसी बीच फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने आलिया और रणबीर की शादी पर मुहर लगा दिया है। बता दें कि अयान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में काम कर रहे हैं। वहीं अयान के इस पोस्ट से आलिया और रणबीर के फैंस खुश हो गए हैं।

Ranbir Kapoor -alia bhatt
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor

Ayan Mukerji ने Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को दी बधाई

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आलिया और रणबीर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अयान ने लिखा- ‘रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… मेरी खुशहाल जगह, और मेरी सुरक्षित जगह… जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है… और पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से हमारी फिल्म के लिए’!

आगे अयान ने लिखा- ‘हमें बस उनके मिलन का एक अंश साझा करना था, हमारी फिल्म से, हमारे गीत केसरिया से, उन्हें मनाने के लिए … उन्हें उपहार के रूप में, और सभी को !कामना है कि सर्वश्रेष्ठ ऊर्जा और सभी आशीर्वाद, सभी आनंद और सभी पवित्रता के साथ अपने आने वाले नई जिंदगी की शुरुआत करें’।

13 अप्रैल से शुरू होगी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

अयान मुखर्जी के इस पोस्ट से अब शादी की खबर सच हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणबीर का आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं। आलिया और रणबीर की प्री-वेडिंग रस्में मेहंदी सेरेमनी से शुरू होंगी। शादी की सभी रस्में वास्तु में ही होगी। इससे पहले, बर्फी अभिनेता के घर को लाइट से सजाया गया है। पूरे स्टूडियो को रोशन कर दिया गया है। ये लाइटें स्टूडियो बिल्डिंग समेत पेड़ों पर लगाई गई हैं। फैंस कपल के फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेटिंग की खबरें 2018 से शुरू हुई जब दोनों को एक साथ सोनम कपूर की शादी में देखा गया था। बाद में उसी साल रणबीर ने आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि एक मैगजीन से की। उन्होंने कहा था कि उनका रिश्ता नया है और वह इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं। 64 वें विमल इलाइची फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 में, इस जोड़े ने सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे को स्वीकार किया। शो में रणबीर कपूर की ओर इशारा करते हुए आलिया भट्ट ने कहा था कि वह उनसे प्यार करती हैं।

यह भी पढ़ें:

Alia Ranbir Wedding: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू! गणेश पूजा से निभाई जाएंगी रस्में

Ranbir-Alia Wedding Preparations: दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है कपूर परिवार का ‘RK’ हाउस!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here