डायरेक्टर Shankar ने Suriya की ‘Jai Bhim’ की सराहना की, फिल्म को ‘बेजुबानों के लिए एक आवाज’ बताया

0
310
Jai Bhim
डायरेक्टर Shankar ने Suriya की ‘Jai Bhim’ की सराहना की

सूर्या की फिल्म जय भीम (Jai Bhim) को दर्शकों का बहुत प्यार मिला हैं अब निर्देशक शंकर ने भी सूर्या की जय भीम की तारीफ की हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में फिल्म देखी और जय भीम टीम की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं उन्होंने फिल्म को ‘आवाजहीनों के लिए एक आवाज’ कहा। उन्होंने फिल्म के लिए सूर्या की भी प्रशंसा की। टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित जय भीम वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

निर्देशक शंकर ने की सूर्या की जय भीम की तारीफ

सूर्या की जय भीम ने सभी के दिल को छू लिया हैं। फिल्म 2 नवंबर को सीधे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ। फिल्म को दर्शकों से समान रूप से सराहना मिली। हालांकि पार्टी के लिए थोड़ी देर हो चुकी है लेकिन निर्देशक शंकर ने आखिरकार जय भीम देख ली है और इसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। उन्होनें ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “#जय भीम वॉयसलेस के लिए एक आवाज फिल्म की कहानी सराहना के लायक हैं”।

जय भीम के बारे में

जय भीम इरुलर जनजाति के लोगों के साथ हुई हिरासत में यातना और जातिगत अन्याय के बारे में हैं। यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। हिंदी में न बोलने पर प्रकाश राज द्वारा एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने का एक दृश्य वायरल होने के बाद शुरू में फिल्म विवादों में घिर गई थी। बाद में, वन्नियार संगम ने जय भीम की टीम को यह कहते हुए कानूनी नोटिस भेजा कि फिल्म समुदाय के खिलाफ है। उन्होंने फिल्म में हर्जाने और आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने के लिए 5 करोड़ रुपये की भी मांग की थी।

यह भी पढ़ें: कौन हैं रिटायर्ड Justice K Chandru? फिल्म ‘Jai Bhim’ में जिनकी भूमिका निभाए हैं Suriya Shivakumar

Jai Bhim Review: पुलिस प्रशासन और न्याय व्यवस्था में Marx, Ambedkar और Periyar की सोच की वकालत करती है ‘जय भीम’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here