फिल्म ‘Acharya’ में Sonu Sood की एंट्री पर फैंस ने थिएटर में उड़ाए नोट, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी फिल्म आचार्या (Acharya) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

0
168
Sonu Sood
फिल्म 'Acharya' में Sonu Sood की एंट्री पर फैंस ने थिएटर में उड़ाए नोट

बॅालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी फिल्म आचार्या (Acharya) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म में सोनू के अलावा साउथ मेगास्टार चिंरजीवी और रामचरण भी मुख्य भूमिका में हैं। अब हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सोनू के फैंस फिल्म में उन्हें देखकर काफी खुश हो गए हैं।

Sonu Sood
Sonu Sood

Sonu Sood ने शेयर किया वीडियो

Sonu Sood सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में अभिनेता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सोनू के फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा- “मेरे प्यारे फैंस आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरे लिए ऐसा करने के लिए मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं। मैं गर्व से कहता हूं कि आप सभी मेरी फैमिली हो। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं। लेकिन आपकी दया मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। आप सभी को ढेर सारा प्यार।”

सोनू सूद को स्क्रीन पर देख फैंस ने थिएटर में उड़ाए नोट

वीडियो में आप देख सकते है कि फिल्म में जब सोनू की एंट्री होती है तो फैंस उनके ऊपर नोटों की बौछार करने लगते हैं। इतना ही नही फैंस उनके पोस्टर को दूध से नहला भी रहे हैं। फिल्म में सोनू सूद ने विलन बासावा का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में चिरंजीवी और रामचरण के अलावा पूजा हेगड़े,काजल अग्रवाल, सोनू सूद, तनिकेला भरणी जैसे कई कलाकार आपको इस फिल्म में नज़र आ जाएंगे।

acharya poster

बात करे अगर फिल्म की कहानी कि तो कहानी का मुद्दा बहुत नया नहीं है। साउथ की और फिल्मों की तरह ही एक मसीहा आता है जो सब कुछ ठीक कर देता है। मूवी एक शहर की कहानी पर आधारित है जो शांत और खुशहाल रहता है लेकिन अचानक उस शहर में तबाही मच जाती है।

यह भी पढ़ें:

Acharya Review : आज से सिनेमा घरों में रिलीज “आचार्य”

Happy Birthday Anushka Sharma: कुछ इस तरह से शुरू हुआ अनुष्का शर्मा का फिल्मी करियर, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here