Home Tags Bollywood actor sonu sood

Tag: bollywood actor sonu sood

फिल्म ‘Acharya’ में Sonu Sood की एंट्री पर फैंस ने थिएटर...

0
बॅालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी फिल्म आचार्या (Acharya) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

Sonu Sood फिर बने मसीहा, पंजाब के मोगा में घायल युवक...

0
बॅालीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर मसीहा बन गए है क्योंकि उन्होंने एक बाद फिर ऐसा काम किया है जो कि वाकई में काबिल ए तारिफ है

Rannvijay Singha ने 18 साल बाद छोड़ा रोडीज, अब एक्टर Sonu...

0
एमटीवी (MTV) के बेस्ट रियलिटी शो रोडीज (Roadies) के होस्ट रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) अब शो का हिस्सा नही रहेंगे।

Bollywood News Updates: विक्की कौशल-सारा ने इंदौर में शूटिंग की पूरी,...

0
Bollywood News Updates: Vicky Kaushal ने शादी के बाद शूट पर वापसी कर ली है। हाल ही में विक्की को सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इंदौर में शूटिंग करने गए थे

Bollywood News Updates: Priyanka Chopra ने ‘Citadel’ की शूटिंग की खत्म,...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल (citadel) को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी हैं साथ ही इस शूटिंग के दौरान के पल भी शेयर की हैं।

Year Ender 2021: बॉलीवुड की वो फिल्में जो इस साल Box...

0
Bollywood Movies 2021: हिंदी सिनेमा में साल भर में सैकड़ों फिल्मे आते हैं ऐसे में टॉप फिल्मों को जानना एक चुनौती हो सकती है। लेकिन परेशान न हों, यहां हम आपके लिए बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की एक लिस्ट लेके आये है जो 2021 में स्क्रीन पर हिट हुई है। यहां टॉप रेटेड बॉलीवुड फिल्मों के बारे में सभी विवरण हैं जो 2021 में बड़े पर्दे पर मनोरंजन करेंगे। तो आइए देखते है लिस्ट

Farm Law को वापस लेने के निर्णय पर Bollywood में भी...

0
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार, 19 नवंबर को घोषणा की है कि केंद्र तीन कृषि कानूनों को निरस्त करेगा। राजनेताओं से लेकर फिल्म अभिनेताओं तक सभी इस फैसले से काफी खुश हुए हैं। ऋचा चड्ढा Richa Chadha ने इसे किसानों की जीत बताया, तो वहीं एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। इसके अलावा श्रुति सेठ ने भी खुशी व्यक्त करते हुए याद दिलाया कि विरोध के दौरान कितनी जानें चली गईं।

जब एक पीड़ित पति की गुहार पर Sonu Sood ने दिया...

0
लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood )एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। बता दें कि ट्वीटर पर प्रवीण शर्मा (Praveen Sharma) नाम के एक यूजर ने सोनू सूद से अपनी पत्नी को मायके भेजने का गुहार लगाया है। जिस पर सोनू सूद ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है।

Sonu Sood के घर 20 घंटे तक चला Income Tax का...

0
Sonu sood के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग (Income Tax) का छापा पड़ा है। आयकर विभाग की टीम ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई (Mumbai) स्थित घर एवं दफ्तर पर छापा (Raid) मारा है। बॉलीवुड अभिनेता और गरीबों के मसीहा के तौर पर पहचान बनाने वाले एक्टर सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थें। बता दें कि 27 अगस्‍त को सोनू सूद ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!