Sonu Sood फिर बने मसीहा, पंजाब के मोगा में घायल युवक की बचाई जान, खुद पहुंचाया हॉस्पिटल

0
234
Sonu Sood
Sonu Sood फिर बने मसीहा, पंजाब के मोगा में घायल युवक की बचाई जान

बॅालीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर लोगों के मसीहा बन गए हैं। उन्होंने एक बार फिर ऐसा काम किया है जो कि वाकई में काबिल ए तारिफ है। आपको बता दें कि सोनू ने पंजाब में सड़क किनारे रात को कार में जख्मी पड़े युवक की मदद की। ये घटना मोगा स्थित कोटकपूरा बाईपास की है। जहां एक युवक का एक्सीडेंट हो गया था और उसी समय वहां से अभिनेता सोनू सूद गुजरे और उसे ऐसी हालत में देखकर तुरंत हॅास्पिटल पहुंचाया। उसकी हालत में सुधार होने के बाद सोनू सूद वहां से वापस लौटे।

Sonu Sood ने घायल युवक की मदद की

सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख फैंस उनकी तारिफ करते नही थक रहे हैं। वीडियो में आप सोनू को अपनी गाड़ी रोककर कार में पड़े युवक को अपने टीम के लोगों की सहायता से गाड़ी से बाहर निकालते देख सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, घायल व्यक्ति की हालत अब खतरे से बाहर है।

sonu sood
Sonu Sood

सोनू सूद ने कोरोना काल में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान सबसे पहले प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। इसके बाद वे लगातार देश भर के लोगों की मदद करते रहे हैं। कई राज्य सरकारों ने सोनू के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है, जिनमें पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल है। इसके अलावा सोनू ने गुडवर्कर जॉब ऐप, स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी चलाए हैं। वे देश में 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगवा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि सोनू रोडीज शो में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जल्द ही वो तेलुगू फिल्म ‘आचार्य’ और बॉलीवुड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। वहीं पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) से पहले Sonu Sood की बहन Malvika Sachar राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं।

उन्‍होंने पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi और राज्‍य के कांग्रेस प्रमुख Navjot Singh Sidhu की मौजूदगी में सदस्यता ली। मालविका द्वारा कांग्रेस की सदस्‍यता लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक्टर सोनू सूद से भी मुलाकात उनके घर मोगा में की थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here