Home Tags Sonu sood new show

Tag: sonu sood new show

फिल्म ‘Acharya’ में Sonu Sood की एंट्री पर फैंस ने थिएटर...

0
बॅालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी फिल्म आचार्या (Acharya) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

Ajay Devgn और Kiccha Sudeep के हिंदी भाषा को लेकर छिड़े विवाद...

0
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) के बीच चल रही हिंदी भाषा की बहस ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

Roadies season 18: रोडीज में अपना स्वैग दिखाने आ रहे हैं...

0
Roadies season 18: रोडीज 8 अप्रैल को अपना नया 18 वां सीजन शुरू करने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार शो को अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा होस्ट किया जाएगा।

Sonu Sood से फैन ने गर्मी में की ठंडी बीयर की फरमाइश,...

0
Sonu Sood सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं सोनू हर किसी के पसंदीदा बन चुके हैं सोनू सूद की खासबात ये है कि वह अपने फैंस की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं

Sonu Sood फिर बने मसीहा, पंजाब के मोगा में घायल युवक...

0
बॅालीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर मसीहा बन गए है क्योंकि उन्होंने एक बाद फिर ऐसा काम किया है जो कि वाकई में काबिल ए तारिफ है

Rannvijay Singha ने 18 साल बाद छोड़ा रोडीज, अब एक्टर Sonu...

0
एमटीवी (MTV) के बेस्ट रियलिटी शो रोडीज (Roadies) के होस्ट रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) अब शो का हिस्सा नही रहेंगे।

National Geographic के शो ‘It Happens Only in India’ को होस्ट...

0
नेशनल जिअग्राफिक (National Geographic) के शो 'It Happens Only in India' को होस्ट करेंगे सोनू सूद, भारत की अद्भूत विरासत (Heritage) को दिखाया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!