Home Tags Sonu sood malvika

Tag: sonu sood malvika

फिल्म ‘Acharya’ में Sonu Sood की एंट्री पर फैंस ने थिएटर...

0
बॅालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी फिल्म आचार्या (Acharya) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं।

Roadies season 18: रोडीज में अपना स्वैग दिखाने आ रहे हैं...

0
Roadies season 18: रोडीज 8 अप्रैल को अपना नया 18 वां सीजन शुरू करने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार शो को अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा होस्ट किया जाएगा।

Sonu Sood से फैन ने गर्मी में की ठंडी बीयर की फरमाइश,...

0
Sonu Sood सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं सोनू हर किसी के पसंदीदा बन चुके हैं सोनू सूद की खासबात ये है कि वह अपने फैंस की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं

Sonu Sood फिर बने मसीहा, पंजाब के मोगा में घायल युवक...

0
बॅालीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर मसीहा बन गए है क्योंकि उन्होंने एक बाद फिर ऐसा काम किया है जो कि वाकई में काबिल ए तारिफ है

Sonu Sood की बहन Malvika Sachar कांग्रेस में हुईं शामिल, इस...

0
Malvika Sachar Joins Congress: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) से पहले बॉलीवुड स्टार Sonu Sood की बहन Malvika Sachar राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। उन्‍होंने पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi और राज्‍य कांग्रेस प्रमुख Navjot Singh Sidhu की मौजूदगी में सदस्यता ली।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!