Sonu Sood की बहन Malvika Sachar कांग्रेस में हुईं शामिल, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

0
372
Malvika Sachar
Malvika Sachar Joins Congress

Malvika Sachar Joins Congress: पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) से पहले बॉलीवुड स्टार Sonu Sood की बहन Malvika Sachar राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं। उन्‍होंने पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi और राज्‍य के कांग्रेस प्रमुख Navjot Singh Sidhu की मौजूदगी में सदस्यता ली।

Malvika Sachar

मालविका द्वारा कांग्रेस की सदस्‍यता लेने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक्टर सोनू सूद से भी मुलाकात उनके घर मोगा में की। बता दें कि चुनाव आयोग ने 5 राज्‍यों समेत पंजाब में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। राज्‍य में एक चरण में चुनाव होगा। यह चुनाव 14 फरवरी को होगा और इसका रिजल्ट 10 मार्च को आएगा।

Malvika Sachar s

चन्नी और सिद्धू ने की मालविका सच्चर की तारीफ

Malvika Sachar के कांग्रेस में आने पर Punjab के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि यह एक गर्व की बात है कि इतने अच्छे परिवार का एक व्यक्ति हमारी पार्टी में आ रहा है। वहीं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सोनू सूद अपनी मानवता और दयालुता के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और आज उस परिवार का एक सदस्य हमारे साथ जुड़ रहा है। Malvika Sachar एक शिक्षित महिला हैं।

Malvika Sachar काफी समय से सामाजिक कार्य कर रही हैं

सोनू सूद की बहन Malvika Sachar की बात करें तो तीन भाई-बहनों में वो सबसे छोटी हैं। उनकी शादी गौतम सच्‍चर से हुई है। 38 साल की मालविका सच्चर के पास कंप्यूटर इंजीनियरिंग की डिग्री है। पिछले कई सालों से वो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती हैं और कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने गरीब बच्चों की पढ़ाई Online Classes के जरिए मुफ्त में करायी थी।

Malvika Sood

मालविका काफी समय से मोगा में सामाजिक कार्य कर रही हैं। उनके कांग्रेस में शामिल हो जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे हैं कि वो मोगा विधानसभा से चुनाव लड़ेगीं। वर्तमान में मोगा से कांग्रेस के Harjot Kamal Singh विधायक हैं।

Malvika Sachar

बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने देश के कई नागरिकों की मदद की थी। सोनू सूद के कारण ही कई लोग अपने घर पहुंच पाए थे। अब देखते हैं सोनू सूद की इस छवि का उनकी बहन को राजनी‍ति में कितना फायदा मिल पाता है।

यह भी पढ़ेंं:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here