BCCI ने लिया बड़ा फैसला, कोरोना के कारण कूच बिहार ट्रॉफी को किया स्थगित

0
295
CRICKET

BCCI ने 10 जनवरी सोमवार को कूच बिहार ट्रॉफी के बाकी बचे मैचों को स्थगित करने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि टीमों के अंदर कुछ कोविड पॉजिटिव मामले पाए गए है। जिसके बाद कूच बिहार ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबलों को स्थगित करने का निर्णय किया गया है। कूच बिहार ट्रॉफी के नॉकआउट चरण का मैच मंगलवार से पूणे में शुरू होने वाले थे।

BCCI ने u-19 टूर्नामेंट को किया स्थगित

बीसीसीआई ने कहा कि सभी स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुणे में होने वाले नॉकआउट मैचों को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट में बची आठ टीमों में से 56 खिलाड़ियों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया, जिसके बाद बीसीसीआई को मजबूर होकर टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा। अब बीसीसीआई इसके लिए अलग विंडों की तलाश कर रही हैं।

BCCI
BCCI

बीसीसीआई ने सभी राज्यों को ईमेल करते हुए लिखा, “प्रिय सहयोगियों, मुझे आशा है कि आप और आपके परिवार के सदस्य स्वस्थ और सुरक्षित हैं। मैं पूरे भारत में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए हालात को समझने और घरेलू टूर्नामेंट को स्थगित करने के हमारे फैसले में हमारा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देता हूं। जैसा कि अनुमान है, केस तुरंत बढ़ गए। मेरा मानना है कि समय पर कॉल किया गया था और इससे हमें नए वेरिएंट के प्रसार को रोकने में मदद मिलेगी, जो कहीं अधिक संक्रामक है।”

संबंधित खबरें:

BCCI ने Ranji Trophy सहित कई घरेलू टूर्नामेंट्स को किया स्थगित, कोरोना के कारण बोर्ड ने लिया फैसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here