New Zealand के खिलाफ India की टेस्ट टीम में Surya kumar Yadav को किया जा सकता है शामिल

0
343
surya kumar yadav
surya kumar yadav

Team India के बल्लेबाज Surya Kumar Yadav को New Zealand के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए शामिल किया जा सकता है। सूर्यकुमार टी20 टीम का हिस्सा रहे थे, अब उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किए जाने की खबरे आने लगी हैं।

भारत के लिए टी20 और वनडे में खेल चुके सूर्यकुमार यादव को अभी तक टेस्ट टीम में मौका नहीं है। इस खिलाड़ी को इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए भी चुना गया था लेकिन उस दौरे में इन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इस खिलाड़ी ने अभी तक अपने करियर में 11 टी20 और 3 वनडे मैच खेले हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी सूर्यकुमार के लिए एक मौका बन सकती है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज को कथित तौर पर कानपुर टेस्ट के लिए अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है। मिड-डे से बातचीत करते हुए के सोर्स ने बताया, सूर्यकुमार की टेस्ट टीम में वापसी होगी। वह कोलकाता से कानपुर में भारत की टेस्ट टीम से जुड़ेंगे।

भारत ने 3-0 से जीता मुकाबला

कोलकाता में खेले जा रहे तीसरे टी20 मुकाबले में India ने New Zealand को बुरी तरह हराकर क्लीन स्वीप किया। न्यूज़ीलैंड को इस सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 7 विकेट पर 184 रन बनाए। भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा ने एक बार फिर से धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। यह लगातार उनका दूसरा अर्धशतक इस सीरीज में रहा है। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूज़ीलैंड की टीम धराशाई हो गयी। न्यूज़ीलैंड ने सभी विकेट खोकर 111 रन बनाए।

यह भी पढ़ें : INDvNZ: India ने New Zealand को 73 रनों से हराया, जीत की हैट्रिक लगाकर टी20 सीरीज अपने नाम की

INDvNZ: Rohit Sharma ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, टी20I में 150 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here