Home Tags Surya Kumar Yadav

Tag: Surya Kumar Yadav

IND Vs AUS T20I : जोश इंग्लिस के शतक पर भारी...

0
IND Vs AUS T20I : वनडे विश्व कप 2023 के समापन के बाद गुरुवार को भारतीय टीम की भिड़ंत एक बार फिर...

IND vs AUS 1st T20I : विश्व कप 2023 में खराब...

0
IND vs AUS 1st T20I : वर्ल्ड कप 2023 का समापन होने के बाद अब भारतीय टीम एक बार फिर से ऑस्ट्रेलियाई...

IND vs NEZ : रोहित का चौंकाने वाला फैसला, इस स्टार...

0
IND vs NEZ : भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच आज हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच से...

IND vs SL 1st ODI Live Updates: टीम इंडिया ने श्रीलंका...

0
IND vs SL 1st ODI Live Updates: टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत का श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज का पहला मुकाबल आज यानी मंगलवार को गुवाहाटी में जारी है।

Suryakumar Yadav का तूफानी शतक; लगा दी चौकों-छक्कों की झड़ी, 51...

0
Suryakumar Yadav ने रविवार को टी20 मैच में अपना दूसरा शतक जड़कर सफलता का सिलसिला जारी रखा। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड और भारत के बीच दूसरे टी20 मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की।

IPL 2022: Akash Madhwal हुए मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल,...

0
IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोट के कारण बाहर हो गए। उनके जगह टीम में Akash Madhwal को शामिल किया है।

IPL 2022 के बाद SuryaKumar Yadav दक्षिण अफ्रीका सीरीज से भी...

0
IPL 2022 से चोट के कारण बाहर हुए सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के आगामी सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव चोट के...

0
IPL 2022 में मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लग गया है। सूर्यकुमार यादव चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। मुंबई इंडियंस पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गए हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले उनके चोटिल होने की खबर आई। सूर्यकुमार यादव के बाएं हाथ के मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और उन्हें चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा।

IPL 2022 में Mumbai Indians के लिए आई एक खुशखबरी, Suryakumar...

0
IPL 2022 में Mumbai Indians के लिए एक खुशखबरी आ रही है। स्टार बल्लेबाज Suryakumar Yadav दूसरे मैच खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। सूर्यकुमार यादव रिहैबिलिटेशन से वापस लौट आए हैं और वह अब टीम में चयन के उपलब्ध है। मुंबई इंडियंस को दूसरा मुकाबला दो अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। पहले मैच में चोट के कारण सूर्यकुमार यादव दिल्ली के खिलाफ नहीं खेल पाए।

Mumbai Indians को IPL 2022 के शुरू होने से पहले लग...

0
Mumbai Indians को IPL 2022 के शुरू होने से पहले इस फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लग गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई इंडियंस के शीर्ष क्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 से पहले उनको 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। हालांकि ये बल्लेबाज चोट के कारण पहले मैच में नहीं खेल पाएगा और ये रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!