जब एक पीड़ित पति की गुहार पर Sonu Sood ने दिया मजेदार जवाब…

0
441
sonu sood
जब एक पीड़ित पति की गुहार पर सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब

लॉकडाउन में गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood )एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। बता दें कि ट्वीटर पर प्रवीण शर्मा (Praveen Sharma) नाम के एक यूजर ने सोनू सूद से अपनी पत्नी को मायके भेजने का गुहार लगाया है। जिस पर सोनू सूद ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है।

प्रवीण शर्मा ने ट्विटर पर सोनू सूद को टाइप करते हुए लिखा है, कि सोनू सर ”मेरी बीवी लॉकडाउन से मेरे साथ घर में है वह अपने मायके जाने का रास्ता भूल गई है उसे कहीं छोड़ आओ एक पीड़ित पति की गुहार”

इस पर सोनू सूद ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि ”भाई बीवी के साथ मां से पीड़ित पतियों की लिस्ट लंबी है आप कतार में हैं”। सोनू सूद को ट्विटर पर मदद के साथ साथ मस्ती करते हुए भी देखा जाता है। आपको बता दें कि सोनू सूद ने इस पोस्ट का स्क्रीनशाट लेकर अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर किया है।

सोनू सूद के निजी जिंदगी की बात करें तो हाल ही उनके घर टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की थी। जिसपर एक्टर ने ट्वीट कर कहा था कि ”आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती। समय सब बता देता है।” TAX चोरी के आरोप के बाद Sonu Sood ने पहली बार Tweet किया था। अपने ट्वीट में उन्‍होंने कहा था कि मैं पूरी ईमानदारी के साथ देश के लोगों की मदद करने में लगा हूं। आपको बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है, साथ ही उनके चैरिटी ट्रस्ट पर विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood ने TAX चोरी के आरोप के बाद किया पहला Tweet, जाने क्या कहा

आरा की बेटी ने सोनू सूद को शादी का दिया आमंत्रण, एक्टर ने यूं किया रिप्लाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here