Farm Law को वापस लेने के निर्णय पर Bollywood में भी उत्साह, Sonu Sood से लेकर Richa Chadha तक ने दिए रिएक्शन

0
364
Sonu Sood
Farm Law को वापस लेने के निर्णय पर Bollywood में भी उत्साह, Sonu Sood से लेकर Richa Chadha तक ने दिए रिएक्शन

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार, 19 नवंबर को घोषणा की है कि केंद्र तीन कृषि कानूनों को निरस्त करेगा। राजनेताओं से लेकर फिल्म अभिनेताओं तक सभी इस फैसले से काफी खुश हुए हैं। ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इसे किसानों की जीत बताया, तो वहीं एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। इसके अलावा श्रुति सेठ ने भी खुशी व्यक्त करते हुए याद दिलाया कि विरोध के दौरान कितनी जानें चली गईं।

ऋचा चड्ढा ने इसे किसानों की जीत बताया

तापसी पन्नू, जो इस निर्णय की सराहना करने वालों में सबसे पहले थीं। तापसी ने इसे गुरुनानक जयंती की शुभकामना देने के अवसर के रूप में लिया। पीएम मोदी द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने की खबर को साझा करते हुए, उन्होंने हाथ जोड़कर इमोजी के साथ लिखा, “इसके अलावा .. गुरपुरब दियान सब नु वढैयां (sic)”।

सोनू सूद का ट्वीट देखें

एक्टर सोनू सूद ने भी ट्वीट कर इस बात की सराहना की है। उन्होनें लिखा कि यह एक अद्भुत खबर है!
धन्यवाद, @narendramodi जी, @PMOIndia कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए। शांतिपूर्ण विरोध के माध्यम से उचित मांगों को उठाने के लिए किसानों, धन्यवाद। आशा है कि आज आप श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर अपने परिवारों के साथ खुशी-खुशी लौटेंगे।

अभिनेत्री श्रुति सेठ ने ट्वीट किया, “कितने लोगों की जान चली गई। इतनी भारी कीमत। लेकिन किसानों को अपनी जमीन पर शांति से रखने पर गर्व है! जय किसान। जय हिंद।”

पीएम मोदी ने तीन कृषि कानूनों को किया निरस्त

पीएम मोदी ने माफी मांगी और कहा कि सरकार कृषि कानूनों पर “किसानों के एक वर्ग को समझाने में विफल रही”। उन्होंने कहा कि इस महीने के संसद सत्र के दौरान तीन विवादास्पद कानूनों को निरस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने किसानों से “अपने परिवारों के पास घर लौटने और नए सिरे से शुरुआत करने” का भी आग्रह किया।

संसद ने पिछले साल सितंबर में तीन कृषि कानूनों को पारित किया था। इन कृषि कानूनों का विरोध पिछले एक साल से अधिक समय से चल रहा है। इन कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर हजारों किसान दिल्ली के सीमावर्ती इलाकों के पास डेरा डाले हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood के ट्वीट से गर्म हुआ कयासों का बाजार, पंजाब चुनाव में AAP के साथ हो सकती है एंट्री

Troller ने कहा आपका तलाक होगा, तो Richa Chadha ने दिया करारा जवाब