Bigg Boss 15: Salman Khan के शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर आज, रुबीना-गौहर-श्वेता नहीं बनेंगी शो का हिस्सा!

0
327
Salman-Khan-Bigg-Boss-15
 बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए Salman Khan को मिल रही है इतनी मोटी रकम

Bigg Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर (Grand Premiere) आज होने वाला है। इस बार के शो के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस बार शो के अंदर जंगल का थीम होगा। सूत्रों के मुताबिक शो में पिछली बार की तरह इस बार भी बेहतरीन कॉप्सेन्ट की चर्चा थी। बता दें कि बिग बॉस 15 में गौहर खान, रुबीना दिलैक और श्वेता तिवारी सीन‍ियर्स के रुप में आएंगी। पर अब शो का यह प्लान रद्द हो गया है। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुलार गौहर खान, रुबीना दिलैक और श्वेता तिवारी, तीनों में से कोई भी बिग बॉस 15 का हिस्सा नही होगीं। बता दें कि शो की इन फॉर्मर विनर्स को शो में ऑन बोर्ड लिया गया था, पर अब ये प्लान बदल दिया गया है। वे शो में नहीं जा रही हैं। फिलहाल इसकी कोई आध‍िकार‍िक घोषणा अभी तक नहीं की गई है। 

फैंस को है सेलेब्स का इंतजार 

आपको पता होगा कि गौहर, रुबीना और श्वेता तीनों ही बिग बॉस के अलग-अलग सीजंस की विनर रह चुकी हैं। उन्हें ऑड‍ियंस का भी खूब प्यार मिला। बिग बॉस 14 की तरह अगर इस बार भी तीनों सेलेब्स शो में आतीं, तो कुछ अलग अंदाज ही देखने को मिलता।

https://www.instagram.com/p/CUgyaf8q9lq/

‘बिग बॉस 15’ के लिए ये सिलेब्रिटीज के नाम कन्फर्म

वहीं बिग बॉस 15 के फाइनल कंटेस्टेंट पर मुहर लग चुका है। शो में ईशान सहगल, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, अफसाना खान, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, विशाल कोट‍ियान, विधी पंड्या, उमर रिशज, साह‍िल श्रॉफ, डोनल बिष्ट, मीशा अय्यर और जय भानुशाली नजर आएंगे। सलमान खान के शो का आज रात 9.30 बजे प्रीमियर कलर्स पर होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15 का हिस्सा नहीं बनेंगी Rhea Chakraborty, ऑफर हुआ था भारी भरकम फीस!

BB OTT जीतकर भी क्यों सलमान खान के शो Bigg Boss 15 से बाहर हैं Divya Agarwal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here