BB OTT जीतकर भी क्यों सलमान खान के शो Bigg Boss 15 से बाहर हैं Divya Agarwal

0
485
divya agarwal
BB OTT जीतकर भी क्यों सलमान खान के शो से बाहर हैं Divya Agarwal

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की 2 दिन बाद शुरुआत होने जा रही है। कंटेस्टेंट्स से लेकर फैंस तक शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करना हर सेलेब का सपना होता है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (BB OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने भी सलमान खान के शो में जाने का सपना देखा था। और इसी वजह से उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री भी की थी। 

बिग बॉस 15 में एंट्री ना मिलने पर दिव्या ने क्या कहा

आपको पता ही होगा कि हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने बीबी ओटीटी शो जीता था। पर शो जीतने के बाद भी दिव्या को सलमान खान के शो में एंट्री नहीं दी गई है। खुद दिव्या भी यह जानना चाहती है कि हैं। कि बिग बॉस 15 में जब हारे हुए कंटेस्टेंट्स को दोबारा से एंट्री दी जा रही है, तो फिर उन्हें शो जीतने के बाद भी एंट्री क्यों नही दिया गया।

इन्हीं सवालों पर आज तक से खास बातचीत में दिव्या ने कहा- “मुझे भी यही कंफ्यूजन था कि यह चल क्या रहा है.- मेरी पूरी जर्नी में मेरी यही लड़ाई थी कि एक बार ट्रॉफी हाथ में आएगी तो मुझे आगे चांस मिलेगा। दिव्या आगे बोलीं- “6 हफ्ते में जितना मैं दिखा सकती थी मैंने किया। मुझे टास्क करने की इजाजत भी नहीं होती थी, क्योंकि मेरे पास कनेक्शन नहीं था।

तो मैं भी यही सोच रही थी कि अगर मैं जीत गई तो मुझे आगे खुद को साबित करने का मौका बिग बॉस 15 में मिलेगा। मुझे भी समझ नहीं आ रहा है। कि यह सब हो क्या रहा है कि यह सब हो क्या रहा है।” बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच न किए जाने पर दिव्या ने कहा- “सच कहूं तो मुझे भी अजीब लग रहा है। लेकिन मेरा यह भी मानना है कि ओटीटी शो के ही अगर इतने सारे  लोग बिग बॉस 15 में जा रहे हैं, जिनके साथ कंपीट करने का कोई मतबल नहीं है, क्योंकि मैं पहले ही उनसे कंपीट करके ट्रॉफी जीत चुकी हूं और विनर बनी हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT विनर Divya Agarwal ने वरुण सूद संग शादी को लेकर किया खुलासा

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, Nishant Bhatt रहे फर्स्ट रनरअप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here