Home Tags Divya Agarwal winner

Tag: Divya Agarwal winner

वरुण सूद संग ब्रेकअप के बाद Divya Agarwal ने बिजनेसमैन संग...

0
'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपने जन्मदिन पर अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है.

Divya Agarwal-Varun Sood का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हम हमेशा...

0
Bigg Boss OTT विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है बता दें कि दिव्या और वरुण का ब्रेकअप हो गया है

Asim Riaz और Divya Agarwal का नया गाना ‘DUR HUA’ का...

0
Asim Riaz और बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के नए गाने दूर हुआ (DUR HUA) का आज टीजर रिलीज कर दिया गया हैं

BB OTT जीतकर भी क्यों सलमान खान के शो Bigg Boss...

0
सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की 2 दिन बाद शुरुआत होने जा रही है। कंटेस्टेंट्स से लेकर फैंस तक शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करना हर सेलेब का सपना होता है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी (BB OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने भी सलमान खान के शो में जाने का सपना देखा था। और इसी वजह से उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री भी की थी।

Bigg Boss OTT विनर Divya Agarwal ने वरुण सूद संग शादी...

0
Bigg Boss OTT विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों काफी खुश हैं। वह अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती नजर आई है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओ टी टी की विनर बनने से पहले दिव्या एम टी वी के शो स्प्लिट्सविला सीज़न 10 में भी नज़र आ चुकी हैं। जहां उनका अफेयर टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ था। दिव्या प्रियंक को बेहद प्यार करतीं थीं। लेकिन जिस तरह का रिस्पांस वो प्रियंक से एक्सपेक्ट कर रहीं थीं। वैसा प्यार उन्हें प्रियांक से नहीं मिला और ये जोड़ी ज्यादा लम्बे टाइम तक एक दूसरे के साथ चल नहीं पाई और उनका ब्रेकअप हो गया।

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, Nishant Bhatt...

0
Bigg Boss OTT का पहला सीजन खत्म हो चुका है। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जीती। दिव्या ने फिनाले में निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और शमिता शेट्टी को पहले और दूसरे रनर-अप के रूप में छोड़कर बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीत लिया है। वहीं राकेश बापट चौथे नंबर पर थे , जबकि प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में जाने का विकल्प चुनते हुए खुद को बिगबॉस ओटीटी के विनर की रेस से बाहर कर दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!