होम देश Sonu Sood के ट्वीट से गर्म हुआ कयासों का बाजार, पंजाब चुनाव...

Sonu Sood के ट्वीट से गर्म हुआ कयासों का बाजार, पंजाब चुनाव में AAP के साथ हो सकती है एंट्री

Sonu Sood: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के एक ट्वीट ने पंजाब की सियासत में बॉलीवुड के इस ‘विलेन’ की एंट्री को लेकर लगाए जा रहे कयासों का बाजार गर्म कर दिया है। दरअसल, आज अभिनेता सोनू सूद ने एक ट्वीट को रिट्वीट कर कहा, ‘ पंजाब अपना खोया हुआ सम्मान फिर से हासिल करेगा। ‘उड़ता पंजाब’ से ‘उठता पंजाब’ बनेगा। हर पंजाबी ऐसा करने के लिए पूरी कोशिश करेगा।

शेयर किया मजेदार कार्टून

बता दें कि यहां ‘उड़ता पंजाब’ का मतलब राज्य में नौजवानों में फैली नशे की समस्या है। अभिनेता ने जो ट्वीट रिट्वीट किया है उसमें शेयर किया गया कार्टून भी बेहद दिलचस्प है। कार्टून बनाने वाले ने दिखाया है कि कैसे कांग्रेस आपस में ही लड़ रही है। अकाली दल नेता पूछ रहे हैं कि पंजाब में AAP और सोनू सूद की कैसे एंट्री हो गयी? साथ ही साथ कार्टून में सोनू सूद को सुपरमैन की तरह दिखाया गया है। दिलचस्प बात ये है कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी कार्टून में झाड़ू पर सवार हैं। कार्टून में बेरोजगारी और कृषि कानूनों के मुद्दे को भी दर्शाया गया है। बताया गया है कि सोनू सूद लोगों को बचाने आ गए हैं।

AAP पंजाब चुनाव में सोनू सूद को चेहरा बना सकती है

ये ट्वीट करनी वाली दलजीत कौर संधू हैं, जिन्होंने लिखा है, ‘पंजाब चुनाव में सोनू सूद की वाइल्ड कार्ड एंट्री, पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। काश सोनू सूद पंजाब के सीएम बनें। पंजाब को आपकी जरूरत है सर।’ मालूम हो कि इससे पहले दिल्ली सरकार ने अभिनेता सोनू सूद को दिल्ली के सरकारी स्कूलों का एंबेसडर बनाया था। तब कयास जाने लगे थे कि आम आदमी पार्टी पंजाब चुनाव में सोनू सूद को चेहरा बना सकती है। हालांकि उस समय सोनू सूद ने अटकलों को खारिज कर दिया था।

आयकर विभाग की छापेमारी पर AAP ने दी थी तीखी प्रतिक्रिया

बाद में जब सोनू सूद से जुड़े ठिकानों पर आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गयी तो आम आदमी पार्टी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि सोनू सूद को AAP से संपर्क रखने के चलते निशाना बनाया जा रहा है। उस समय सोनू सूद ने कहा था कि वे सभी दलों के साथ काम कर सकते हैं लेकिन इस नए ट्वीट के बाद सोनू ने साफ कर दिया है कि वे आगामी पंजाब चुनाव में AAP के साथ चुनावी मैदान में उतर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: TMC में नए-नए शामिल हुए Babul Supriyo सांसद पद से देंगे इस्तीफा, लोकसभा स्पीकर से मांगा समय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के साथ बातचीत को कभी नहीं भूलेंगे

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

APN News Live Updates: शिवलिंग पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले DU के प्राफेसर रतनलाल को तीस हजारी कोर्ट से मिली जमानत

APN News Live Updates: दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रतन लाल को ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

Om Prakash Chautala: फिर बुरे फंसे ओपी चौटाला, आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी करार, 26 मई को सजा पर फैसला

Om Prakash Chautala: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) चीफ ओम प्रकाश चौटाला दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी करार दिया है।

एपीएन विशेष

00:02:22

Hyderabad Rape Case: फर्जी था बलात्कार के आरोपियों का एनकाउंटर, आयोग की जांच रिपोर्ट में खुलासा

Hyderabad Rape Case: 2019 के चर्चित हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस की कलई खुल गई है।
00:23:18

Wheat Export In India: सरकार का ‘गेहूं निर्यात पर प्रतिबंध’ फैसला, सही या गलत ?

Wheat Export In India: भारत ने गेहूं के निर्यात पर रोक लगा दी है।
00:04:33

Gyanvapi Masjid Survey: क्यों Gyanvapi मस्जिद मुद्दे पर खुलकर बोलने से बच रही राजनीतिक पार्टियां

Gyanvapi Masjid Survey: अयोध्या के राममंदिर आंदोलन के वक्त से आज के दौर की राजनीति बिल्कुल अलग है।
00:03:05

Navjot Singh Sidhu Jail: रोडरेज केस में Sidhu को मिली एक साल जेल की सजा

Navjot Singh Sidhu Jail: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रोडरेज केस (Road Rage Case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने एक साल जेल की सजा सुनाई है।
afp footer code starts here