Home Tags Richa chadha tweet

Tag: richa chadha tweet

अपने ट्वीट से बुरी तरह फंसी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, एक्शन की...

0
Richa Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के गलवान को लेकर किए गए विवादित ट्वीट के कारण बवाल मच गया है।

सोशल मीडिया पर छा रहा है Richa Chadha का बोल्ड और...

0
अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है

Russia-Ukraine War: Priyanka Chopra ने यूक्रेन के लिए मांगी मदद, एक्ट्रेस...

0
Russia-Ukraine War: यूक्रेन में रूस के चल रहे सैन्य अभियान के बीच, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) के एक प्रस्ताव पर आज वोटिंग होगी। इस मसले पर Priyanka Chopra ने चिंता जताई है।

Farm Law को वापस लेने के निर्णय पर Bollywood में भी...

0
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार, 19 नवंबर को घोषणा की है कि केंद्र तीन कृषि कानूनों को निरस्त करेगा। राजनेताओं से लेकर फिल्म अभिनेताओं तक सभी इस फैसले से काफी खुश हुए हैं। ऋचा चड्ढा Richa Chadha ने इसे किसानों की जीत बताया, तो वहीं एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। इसके अलावा श्रुति सेठ ने भी खुशी व्यक्त करते हुए याद दिलाया कि विरोध के दौरान कितनी जानें चली गईं।

साड़ी में महिला को एंट्री ना देने वाले Restaurant पर भड़कीं...

0
हाल ही में दिल्ली (Delhi) के एक रेस्टोरेंट (Resturant) के वायरल वीडियो(Viral video) की वजह से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, साउथ दिल्ली के फेमस रेस्टोरेंट Aquila में एक महिला को सिर्फ इसलिए एंट्री करने से रोक दिया गया था। क्योंकि उन्होने साड़ी(Restaurant refused to allow entry in Saree) पहनी हुई थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!