Home Tags Justice k chandru biography

Tag: justice k chandru biography

डायरेक्टर Shankar ने Suriya की ‘Jai Bhim’ की सराहना की, फिल्म...

0
सूर्या की फिल्म जय भीम (Jai Bhim) को दर्शकों का बहुत प्यार मिला हैं अब निर्देशक शंकर ने भी सूर्या की जय भीम की तारीफ की हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में फिल्म देखी और जय भीम टीम की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया हैं उन्होंने फिल्म को 'आवाजहीनों के लिए एक आवाज' कहा। उन्होंने फिल्म के लिए सूर्या की भी प्रशंसा की। टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित जय भीम वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

कौन हैं रिटायर्ड Justice K Chandru? फिल्म ‘Jai Bhim’ में जिनकी...

0
हाल ही में साउथ फिल्म के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार (Suriya Shivakumar) की फिल्म ‘जय भीम’ (Jai Bhim) रिलीज हुई है। इस फिल्म में सूर्या शिवकुमार ने एक वकील की भूमिका निभाई है। जो हमेशा गरीब और आदिवासी लोगों के लिए खड़ा रहता है। यह एक तमिल फिल्म है जिसका निर्देशन टी जे ज्ञानवेल ने किया है। इस फिल्म में सूर्या के रोल को सभी ने बहुत पसंद किया है। और सभी यह जानने के लिए इच्छुक है कि सूर्या ने फिल्म में जो भूमिका निभाई है वो असल जिंदगी में कौन है? तो आइए आज हम आपको बताते है कि जस्टिस के चंद्रू (Justice K Chandru) कौन है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!