Karnataka News: ठेकेदार संतोष पाटिल खुदकुशी मामले में मंत्री Eshwarappa समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज, कांग्रेस ने की मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

Karnataka News: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली सरकार से ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने की मांग की है।

0
1431
Karnataka News: Eshwarappa
Karnataka News: Eshwarappa

Karnataka News: ठेकेदार संतोष पाटिल के मृत पाए जाने के बाद कर्नाटक उडुपी पुलिस ने कर्नाटक के मंत्री के एस ईश्वरप्पा के खिलाफ FIR दर्ज की है। अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि उडुपी पुलिस ने मंगलवार को शहर के एक होटल में सरकारी परियोजनाओं में शामिल एक ठेकेदार के मृत पाए जाने के बाद कर्नाटक के मंत्री के एस ईश्वरप्पा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, मंत्री पर IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रथम सूचना रिपोर्ट FIR में मिथ्या नाम के दो सहयोगियों के भी नाम शामिल है।

download 8 2
Eshwarappa

Karnataka News: होटल में मृत पाए गए थे 40 वर्षीय संतोष पाटिल

पुलिस ने कहा कि 40 वर्षीय संतोष पाटिल मंगलवार सुबह उडुपी के शांभवी होटल में मृत पाए गए। पाटिल ने ग्रामीण विकास मंत्री ईश्वरप्पा के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा था कि मंत्री उन्हें एक साल पहले सरकार के लिए लागू किए गए अनुबंधों के बिलों को मंजूरी देने के लिए कमीशन के लिए परेशान कर रहे थे। पाटिल ने यह भी कहा था कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो ईश्वरप्पा को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

download 9 2
Karnataka News: Eshwarappa

Karnataka News: कांग्रेस ने की मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली सरकार से ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने ईश्वरप्पा और उनके सहयोगियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने ईश्वरप्पा की गिरफ्तारी की भी मांग की है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here