Shehnaaz Gill ने Katrina को बताया ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ और खुद को बताया इंडिया की शहनाज गिल, देखें फनी वीडियो

0
608
International Womens Day
International Womens Day

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सभी की फेवरेट स्टार बन गई है। उनका कोई पोस्ट हो या फोटो तुरंत ही वायरल हो जाता हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज सदमे में चली गई थी पर अब धीरे- धीरे वो अपनी सार्वजनिक जीवन में वापस आ रही हैं। शहनाज के मासूम, प्यारे चेहरे और चुलबुली स्वभाव ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Shehnaaz Gill ने Katrina को बताया ‘पंजाब की कटरीना कैफ’

अब हाल ही में शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज कैटरीना को पंजाब की कैटरीना कैफ बता रही हैं वहीं खुद को इंडिया की शहनाज गिल कह रही हैं। हुआ यूं कि बिग बॅास शो में सलमान ने शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ बोला था जिसके बाद सभी शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ बुलाने लगे थे।

Shehnaaz Gill
लहंगा पहनकर Shehnaaz Gill ने दिखाया ग्लैमरस अवतार

पर अब शहनाज कहती हैं कि वो इंडिया की शहनाज हैं और कैटरीना पंजाब कि क्योंकि कटरीना पंजाब की कटरीना कैफ हो गई हैं। क्योंकि उन्होंने विक्की कौशल से शादी कर ली हैं और विक्की पंजाब के है तो कैटरीना हुई न पंजाब की कैटरीना कैफ। शहनाज के इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं।

कुछ दिन पहले शहनाज का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गाना गाते नजर आ रही थी। बता दें कि शहनाज जल्द ही टैलेंट शो हुनरबाज में नजर आएंगी। शहनाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘असली हुनर की पहचान होने वाली है सिर्फ ‘हुनरबाज देश की शान’ पर. 22 जनवरी से हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स टीवी पर’। शो में करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती नजर आने वाले हैं। 

इससे पहले शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह बेहद हॅाट और खूबसूरत नजर आ रही थी। शहनाज ने यह फोटोशूट फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए कराया था।

यह भी पढ़ें:

‘Hunarbaaz’ में नजर आएंगी Shehnaaz Gill, गाना गाकर जीता फैन्स का दिल

लहंगा पहनकर Shehnaaz Gill ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, फैंस की अटकीं निगााहें

https://youtu.be/LCgaDjxGESE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here