आमिर खान के फैंस के लिए आज का दिन बेहद खराब हैं, यह खबर उनके फैंस को चौंका सकती है। क्योकि आज आमिर ने अपने दुसरी पत्नी किरण राव से भी अलग होने का फैसला कर लिया है। 28 दिसंबर साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी के बंधन में बंध गए थें। मगर अब यह उन लोगों का अनमोल रिश्ता टूट चुका है।15 साल के अनमोल रिश्ते के बाद अब यह दोनो बिना पति और पत्नी के हो गए है।

आपको बता दें की किरण राव उनकी दुसरी पत्नी है। आमिर की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता था। इन दोनो की भी लव स्टोरी बहुत दिलचस्प थी। इन दोनो की शादी लव मैरेज हुई थी। ऐसे में आमिर और रीना ने 18 अप्रैल 1986 को चुपचाप शादी कर ली। मगर वक्त के साथ आमिर खान और रीना दत्ता का प्यार कम होने लगा और आमिर के कई अफेयर सामने आने लगे जिसके कारण रीना नाराज हो गई इसके बाद साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया और आमिर ने 2005 में किरण राव से शादी कर ली।

reena and ameere

किरण और आमिर ने मिलकर लिया अलग होने का फैसला

आमिर और किरण ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है की हमने इन 15 सालों में जीवन का भर पूर आनंद लिया और भर के उनुभव प्राप्त किया। कहा की हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करना चाहते है। पति व पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक सही माता- पिता के रूप में हमने पहले ही एक दूसरे से अलग होने का प्यान किया था मगर अब हम व्यवस्था और औपचारिक रूप में देने में सहज महसूस करेंगे।  

aamir kiran and fmly

आमिर ने और लिखा की हम दोनो भले ही अलग हो गए हैं मगर उसके बावजूद हम अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह सांझा करेंगे। हम अपने बेटे आजाद को दोनो मिलकर पालन पोषण करेंगे। वहीं हम दोनों का पूरा कामकाज एक साथ ही चलेगा।

रिश्तों में बढ़ गई थी अड़चन

आमिर खान का अफेयर भी सोशल मीडिया पर खुब चर्चा में है। इन दोनो की लव स्टोरी भी काफी पूरानी है। वहीं सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में दिखने वाली फातिमा सना शेख का नाम आमिर खान के साथ बीते दिनों से जुड़ रहा था और वहीं जब आमिर की पत्नी को यह जानकारी हुई तो उन्होने आमिर को धमकी भी दी। वहीं आमिर ने इस बात को लेकर मीडिया से चुप्पी भी तोड़ी है। शायद यही कारण है की दोनो ने आपस में सलाह लेकर अलग होने का फैसला कर लिया है।

Amir Khan Statement Divorce

कैसे हुई किरण राव से मुलाकात   

आमिर और किरण राव की पहली मुलाकात लगान मूवी के सेट पर हुई थी किरण इस फिल्म में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं। तभी आमिर को किरण राव से प्यार हो गया और दोनो ने शादी कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here