एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मुंबई में आज होगा अंतिम संस्कार, परिवार समेत कई करीबी रहेंगे मौजूद

गौरतलब है कि 24 दिसंबर को एक्ट्रेस ने मौत को गले लगा लिया था। मौत के करीब तीन दिन बाद 27 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

0
122
Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की फाइल फोटो

Tunisha Sharma Last Rites: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मंगलवार को मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। आज दोपहर परिवार और करीबियों की मौजदूगी में एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। दरअसल, तुनिषा ने 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया था। अपने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट में तुनिषा ने मौत को गले लगा लिया था। बताया जा रहा है कि को-एक्टर शीजान खान के साथ ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली।

Tunisha Sharma Last Rites: मौत के 3 दिन बाद होगा अंतिम संस्कार

गौरतलब है कि 24 दिसंबर को एक्ट्रेस ने मौत को गले लगा लिया था। मौत के करीब तीन दिन बाद 27 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। तुनिषा के मामा पवन शर्मा उनके पार्थिक शरीर को सोमवार शाम अस्पताल से लिया। वहां सारे पेपर वर्क करने के बाद उन्होंने देर रात मीरा रॉड की मॉर्चुअरी में शव को रखवाया। अब आज दोपहर तीन बजे एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस दौरान उनके करीबी और परिजन वहां मौजूद रहेंगे। अंतिम संस्कार 3 बजे घोदेव श्मशान भूमि में होगा।

Tunisha Sharma Last Rites: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मुंबई में आज होगा अंतिम संस्कार, परिवार समेत कई करीबी रहेंगे मौजूद

Tunisha Sharma Last Rites: शीजान पर लगा सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

बता दें कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान खान के साथ उनके संबंध थे। दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन आत्महत्या के 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था। दोनों की मुलाकात इसी साल जून में टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों की लव लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन करीब 15 दिन पहले ही शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस काफी परेशान थी।

Tunisha Sharma Last Rites: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मुंबई में आज होगा अंतिम संस्कार, परिवार समेत कई करीबी रहेंगे मौजूद

अब उनकी मौत को लेकर अलग-अलग दांवे किए जा रहे हैं।शीजान पर एक्ट्रेस के परिवार का आरोप है कि उन्होंने ही तुनिषा को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शीजान पर तुनिषा को धोखा देने का आरोप है। वहीं, पुलिस इस पूरे मामले में लव जिहाद का एंगल तालाश रही है। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here