Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अप्रैल में करेंगे शादी? शुरु हुई तैयारियां!

0
338
Ranbir Kapoor alia bhatt
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अप्रैल में करेंगे शादी?

बॅालीवुड के लव बड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। जब से इस कपल ने डेटिंग शुरू की है, तब से फैंस के मन में सवाल है कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधंगे। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद रणबीर और आलिया की शादी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, यह जोड़ा इस साल अप्रैल में रणथंभौर में शादी करने के लिए तैयार हैं।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी के लिए शुरुआती तैयारी भट्ट और कपूर दोनों परिवारों द्वारा पहले ही शुरू कर दी गई थी। इससे पहले खबर आई थी कि रणबीर और आलिया मुंबई में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, कई बार रणथंभौर में अपनी छुट्टियां बिताने के बाद खबर है कि वे वहीं शादी करेंगे।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

गौरतलब है कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कपूर भी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट फोर्ट बरवारा में विक्की कौशल के साथ रणथंभौर में शादी के बंधन में बंधी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के कारण अपनी शादी में देरी की। देश में कोविड-19 महामारी की स्थिति के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया भट्ट अगली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। यह फिल्म 25 फरवरी को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है।

Ranbir Kapoor & Alia Bhatt

आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने किया है। आपको बता दें कि आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम चार भाषाओं में पेश करेंगे। 

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here