APN News Live Updates: NIA की बड़ी कार्रवाई! PFI के 56 ठिकानों पर जारी है छापेमारी

0
111
NIA
NIA

APN News Live Updates: एनआईए ने केरल में 56 ठिकानों पर छापेमारी की है। यह छापेमारी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के 56 ठिकानों पर हुई है। बताया जा रहा है कि पीएफआई के कैडरों से संबंध रखने वाले कई संदिग्धों के परिसरों और कार्यालयों में अभी भी तलाशी चल रही है। बता दें कि गुरुवार तड़के ही छापेमारी शुरू कर दी गई थी। उनपर कई आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। यह भी आरोप है कि कुछ कार्यकर्ता इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल हो गए हैं।

Weather Update: Delhi-NCR में सर्दी से थोड़ी राहत, IMD के अनुसार आने वाले दिनों में बढ़ेगी ठिठुरन

Weather Update: top hindi news today
Weather Update:

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में गुरुवार की सुबह मौसम साफ रहा।मौसम विभाग के अनुसार आज राजधानी दिल्‍ली का न्‍यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। हालांकि लोगों को ठंड से मामूली राहत जरूर मिली है, लेकिन शाम को पश्चिमी विक्षोभ के दोबारा एक्टिव होने से ठिठुरन और बढ़ने की संभावना है। पढ़ें विस्तार से..

G 20 सम्‍मेलन से पूर्व दिल्‍ली महकेगी, कुछ ऐसा करने जा रही सरकारी एजेंसियां

G 20 Summit top news
G 20

G 20: दिल्‍ली के लिए साल 2023 बेहद खास होने जा रहा है। यहां आयोजित जी 20 सम्‍मेलन को लेकर हर विभाग कमर कसकर तैयारी करने में जुटा है।इसी क्रम में यहां की इकोलॉजी से लेकर वायुमंडल को भी साफ करने की कवायद शुरू हो चुकी है।इसके तहत बेहद खास प्रोजेक्‍ट की शुरुआत होनी है। जी हां राजधानी को सुंदर बनाने के साथ महकाने के लिए पूरी दिल्‍ली में छोटे, मध्‍यम और बड़े आकार के कुल 22 लाख गमले लगाए जाने की योजना है। पढ़ें विस्तार से…

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here