Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu ने ब्लॉकबस्टर अंदाज में की एंट्री, दर्शकों ने फिल्म को बताया सुपर

फिल्म में महेश बाबू कीर्ति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन परशुराम ने किया है।

0
183
Mahesh Babu
Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu

Sarkaru Vaari Paata: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) आज यानी 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद फैंस कह रहे हैं कि यह एक मास एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म में महेश बाबू कीर्ति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन परशुराम ने किया है। फिल्म में कीर्ति सुरेश कलावती का किरदार निभा रही हैं, और समुथिरकानी राजेंद्र नाथ की भूमिका निभा रहे हैं।

Sarkaru Vaari Paata
Sarkaru Vaari Paata

Sarkaru Vaari Paata सिनेमाघरों में रिलीज

फिल्म को महेश बाबू एंटरटेनमेंट के सहयोग से 60 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है। फिल्म देखने के तुरंत बाद प्रशंसकों ने फिल्म पर अपना रिव्यू देना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने फिल्म की तारीफ की तो कुछ ने इसकी आलोचना की। आइए देखते हैं यूजर्स ने क्या कहा-

एक यूजर ने लिखा कि फिल्म सुपर मजेदार थी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि फिल्म औसत से ऊपर है लेकिन यह ब्लॉकबस्टर नहीं है। एक और यूजर ने लिखा कि फिल्म भावनात्मक, एक्शन से भरी हुई है, संक्षेप में एक परिवार के लिए एक पूर्ण पैकेज है।

फिल्म में महेश बाबू का नया अवतार (Mahesh Babu new Look) और कीर्ति सुरेश (kirthy Suresh) के साथ रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आया। बता दें कि साराकारू वारी पाटा बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों में से एक थी।

FSfrquIaUAAwYM0

गौरतलब है कि हाल ही में महेश बाबू इसलिए चर्चा में आए थे क्योंकि उन्होंने एक बयान दिया था कि वह बॉलीवुड के लिए काम नहीं करते क्योंकि वे उन्हें अफॅार्ड नहीं कर सकते। अब उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए महेश बाबू ने सफाई दी है। महेश बाबू ने कहा कि, वह तेलुगु फिल्में करना पसंद करेंगे जो हिंदी में रिलीज़ हो। वह इस समय वहीं खुश हैं जहां वो काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here