Hrithik Roshan की फैमिली के साथ रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad ने किया लंच, वायरल हुई तस्वीरें

0
279
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan की फैमिली के साथ रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad ने किया लंच

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) देश के दिल की धड़कन हैं। क्रिश में सुपरहीरो होने से लेकर सुपर 30 में एक शिक्षक होने तक, वह हमेशा अपने प्रशंसकों को खुश करने में कामयाब रहे हैं। इन दिनों ऋतिक अपनी लव लाइफ को चर्चा में बने हुए है। जब से ऋतिक को उनकी अफवाह गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ देखा गया तब से सभी की निगाहें सिर्फ ऋतिक पर ही टिकी हुई हैं। आपको बता दें कि बीते रविवार को ही एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के परिवार के साथ लंच किया है। ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन ने इन तस्वीरों को शेयर किया है। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं।

Hrithik Roshan
Saba Azad-Hrithik Roshan

Hrithik Roshan ने किया कमेंट

तस्वीरों में सबा आजाद ऋतिक रोशन के परिवार के सदस्यों के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राजेश रोशन ने कैप्शन में लिखा है, ‘खुशियां हमेशा आसपास ही हैं…खास करके रविवार को…खास करके लंच टाइम पर…।’ इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन ने कॉमेंट किया है, ‘ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं।’ वहीं सबा ने लिखा- ‘बेस्टेस्ट संडे…।’ इस फोटो को देखकर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CaNW_tdM935/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5317eb4b-061d-419f-8e3a-ba4896df2973

हाल ही में ऋतिक रोशन को सबा आजाद (Saba Azad) के साथ देखा गया था जिसके बाद फैंस सोच में पड़ गए है कि क्या ऋतिक सबा को सच में डेट कर रहे हैं? ऋतिक रोशन और सबा आजाद को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॅाट किया गया था। जहां ऋतिक रोशन सबा का हाथ पकड़े नजर आए। जब से दोनों के डेटिंग की खबर सामने आई है, तब से फैंस इस रिलेशन को जानने के लिए काफी उत्साहित हैं।

कमेंट सेक्शन में लोगों ने खूब कमेंट किए हैं। वे सभी तरह के सवाल पूछ रहे हैं जैसे कि सबा ऋतिक रोशन की नई प्रेमिका और क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं। कुछ फैंस यह भी कह रहे हैं कि दोनों को अकेला छोड़ दें और उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ का आनंद लेने दें। आपको बता दें कि सबा आजाद अभिनेत्री के साथ एक सिंगर भी हैं। वह दिल कबड्डी और मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह प्रसिद्ध नाटककार और निर्देशक सफदर हाशमी की पोती हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here