The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा TKSS

0
206
The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा TKSS

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। यह शो लगभग तीन महीने बाद हमारे टेलीविजन स्क्रीन की शोभा बढ़ाएगा। दर्शकों को इस बार नए चेहरे देखने को मिलेंगे, लेकिन पुरानी कास्ट में से कुछ टीम मेंबर्स शो छोड़कर चले गए हैं। कृष्णा अभिषेक के बाद अब चंदन प्रभाकर ने पुष्टि की है कि वह नए सीजन में वापसी नहीं करेंगे।

The Kapil Sharma Show में नहीं दिखेंगे चंदन प्रभाकर

चंदन इस शो में चंदू चाय वाला की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी निराश हो गए हैं, क्योंकि इससे पहले कृष्णा भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं। बता दें कि चंदन और कपिल स्कूल के दोस्त हैं और एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। पिंकविला से शो छोड़ने के बारे में बात करते हुए चंदन ने कहा कि वह द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे और कोई विशेष कारण नहीं है। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ ब्रेक लेना चाहते हैं।

New Project 29
The Kapil Sharma Show

इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि कृष्णा ने फीस विवाद को लेकर शो छोड़ दिया था। हालांकि, कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल शर्मा और उनके बीच कुछ विवाद चल रहा था। उन अटकलों पर विराम लगाते हुए कृष्णा ने कहा था कि “कुछ भी नहीं है, हम दोनों आज रात एक साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो रहे हैं। पता नहीं ये अफवाहें मेरे और कपिल के बारे में क्या हैं। कोई समस्या नहीं है। मैं उससे प्यार करता हूं, वह मुझसे प्यार करता है। यह मेरा शो भी है और मैं फिर से वापस आऊंगा”।

936077-krushna-abhishek-the-kapil-sharma-show
The Kapil Sharma Show

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती सिंह भी शो में रेगुलर नहीं रहेंगी। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वह सा रे गा मा पा की मेजबानी भी कर रही हैं और अब वो मां भी बन गई हैं इसलिए वह द कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड में ही दिखाई देंगी। द कपिल शर्मा शो का चौथा सीजन 10 सितंबर, 2022 को शुरू होगा। अभिनेता कपिल शर्मा का यह एक कॉमेडी और टॉक शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। 

यह भी पढ़ें:

नए चेहरों के साथ The Kapil Sharma Show की होगी वापसी, फैन्स ने की सुनील ग्रोवर को लाने की अपील

Thank God First Look: फिल्म ‘थैंक गॉड’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, राउडी लुक में नजर आए Ajay Devgn

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here