बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों से जुडे रहते हैं। कभी ट्विटर तो कभी ब्लॉग के जरिए एक्टर अपने फैन्स से लगातार बातचीत भी करते हैं। कई दफा अपने जीवन से जुड़ी कहानियों के बारे में लोगों को बताते रहते हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को बड़ा झटका दिया है। ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि मेडिकल कंडीशन की वजह से उनकी एक सर्जरी होने वाली है।

Capture

अमिताभ का इंस्टाग्राम पर इतना लिखना ही फैन्स की दिल की धड़कनों को बढ़ाने वाला साबित हुआ। सभी को यही डर सता रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन को अचानक क्या हो गया है? ऐसी कौन सी मेडिकल कंडीशन आ पड़ी है कि एक्टर को सर्जरी करवानी पड़ रही है? सोशल मीडिया पर जरूर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन अभी इस बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है।

वैसे अपने ब्लॉग के अलावा अमिताभ बच्चन ने दस घंटे पहले इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने सिर्फ कई सारे प्रश्न चिन्ह बनाए थे। अब उनका इस अंदाज में लिखना भी फैन्स की बेचैनी को बढ़ा रहा है। अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है और हर कोई सिर्फ एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

बता दें कि, पिछले साल जब अमिताभ कोरोना की चपेट में आ गए थे, तब भी एक्टर को अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। लेकिन उस कोरोना की लड़ाई को एक्टर ने जोरदार तरीके से लड़ा था और वे विजयी साबित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here