Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी से पहले Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर के साथ शेयर की अपनी सगाई की फोटो, देखें

नीतू और ऋषि कपूर साल 1980 में आरके स्टूडियो में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 को हुआ था।

0
196
Neetu Kapoor
Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर के साथ शेयर की अपनी सगाई की फोटो

एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी जबरदस्त चर्चा में है। इसी बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में नीतू और ऋषि कपूर साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में नीतू ने इंस्टाग्राम पर अपने सगाई की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें नीतू दुल्हन और ऋषि कपूर दुल्हा बने नजर आ रहे हैं।

Neetu Kapoor
Neetu Kapoor

Neetu Kapoor ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीर

बताते चले कि 13 अप्रैल को नीतू कपूर और ऋषि कपूर की सगाई हुई थी। इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू ने फैंस बैसाखी की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘बेसाखी डे की कुछ यादें मिलीं। 43 साल पहले इस दिन हम एंगेज हुए थे।13 अप्रैल 1979।’

इस थ्रोबैक तस्वीर को देख फैंस के साथ ही बॉलीवुड से जुड़े लोग भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। Neetu Kapoor के वर्कफ्रंट की बात करें तो नीतू कपूर इन दिनों डांस दीवाने जूनियर्स शो पर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि साल 2020 अप्रैल में ऋषि कपूर, नीतू कपूर को छोड़ कर चले गए। बता दें कि इससे पहले नीतू और ऋषि कपूर के शादी का कार्ड जमकर वायरल हुआ था। नीतू और ऋषि कपूर साल 1980 में आरके स्टूडियो में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 को हुआ था।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt

नीतू और ऋषि कपूर ने 1974 में फिल्म जहरीला इंसान के सेट पर एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। नीतू उस समय केवल 14 साल की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहली नजर में प्यार नहीं था। ऋषि कपूर नीतू को काफी परेशान करते थे। बाद में, शरारतों ने नीतू के दिल को छू लिया और वह ऋषि कपूर के प्यार में पड़ गई।

ranbir kapoor

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणबीर का आज से यानी 13 अप्रैल से प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं। आलिया और रणबीर की प्री-वेडिंग रस्में मेहंदी सेरेमनी से शुरू होंगी। शादी की सभी रस्में वास्तु में ही होगी। सूत्रों के मुताबिक रणबीर-आलिया कल यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी पर डायरेक्टर Ayan Mukerji ने लगाई मुहर, खास अंदाज में दी वेडिंग की बधाई

सावन में लग गई आग पर Neetu Kapoor ने किया जमकर डांस, फैंस बोले ‘आपने स्टेज हिला कर रख दिया’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here