Home Tags Pawan singh

Tag: pawan singh

“कॉम्प्रोमाइज करने को कहा…”, एक्ट्रेस ने Pawan Singh पर लगाया यौन...

0
Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर-सिंगर पवन सिंह पर उनकी को-स्टार यामिनी सिंह ने कथित तौर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। यामिनी ने कहा कि उन्हें 'बॉस' यूनिट के एक सदस्य का फोन आया कि वह रात 9:00 बजे स्टूडियो में रिपोर्ट करें।

Happy Birthday Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने खुद को किया बर्थडे...

0
Happy Birthday Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज अपना 29 वां जन्मदिन (Akshara Singh Birthday) मना रही हैं।

Bollywood News Updates: तुर्की में मस्ती करती नजर आईं Sara Ali...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमना-फिरना भी काफी पसंद हैं। वो अक्सर अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Bhojpuri Song: Pawan Singh के ‘बंदूक की नोक’ पर आकांक्षा दुबे...

0
Bhojpuri Song: Pawan Singh आजकल हेडलाइंस में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी को लेकर चर्चा में थे

Sanjay Bhushan Patiyala ने Manoj Tiwari से की मुलाकात, भोजपुरी फिल्मों...

0
Manoj Tiwari: भोजपुरी सिनेमा उद्योग के मशहूर पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी से गुरुवार को मुलाकात की। दोनों की मुलाकात दिल्ली स्थित मनोज तिवारी के आवास पर हुई।

Bhojpuri: Amrapali Dubey से लेकर Khesari Lal Yadav तक- जानिए कितना...

0
Bhojpuri: शादी ब्याह के सीजन में अगर डीजे में भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) न बजे तो सारा मजा किरकिरा हो जाता है इन दिनों भोजपुरी सिनेमा का क्रेज बढ़ता ही जा रहा हैं

Emraan Hashmi के ‘Lut gaye’ का भोजपुरी वर्जन ने YouTube पर...

0
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहता है हाल ही में Emraan Hashmi के ‘लुट गए’ (Lut gaye) का भोजपुरी वर्जन इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!