Acid हमलावरों पर भड़की Kangana Ranaut, बोलीं- रोड साइड रोमियो ने जब बहन पर किया था हमला…

0
142
Kangana Ranaut
Acid हमलावरों पर भड़की Kangana Ranaut

दिल्ली के द्वारका में 17 साल की लड़की पर हुए एसिड अटैक को लेकर बॅालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, दिल्ली के द्वारका में 17 साल की नाबालिग पर दो युवकों ने तेजाब फेंका और मौके से फरार हो गए। लड़की चीखती-चिल्लाती रही और साथ में रही उसकी छोटी बहन ने जल्दी परिजनों के पास पहुंची और फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Kangana Ranaut 
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut ने शेयर किया पोस्ट

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘जब मैं छोटी थी तब मेरी बहन रंगोली चंदेल पर रोड साइड रोमियो ने एसिड अटैक किया था। उस वजह से मेरी बहन को 52 सर्जरी करवानी पड़ी थी। परिवार होने के नाते हम टूट टूट गए थे। मुझे भी थेरेपी से गुजरना पड़ा था, क्योंकि मेरे अंदर एक डर बैठ गया था। ‘कंगना ने आगे लिखा, ‘ये अत्याचार अभी बंद नहीं हुआ है। सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं। हमें एसिड फेकने वाले लोगों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाना चाहिए’।

kan 1671087759

कंगना की बहन रंगोली के बारे में बात करें तो जब वो 21 साल की थीं तब उन पर एसिड अटैक हुआ था। एसिड अटैक के बाद रंगोली की एक आंख की रोशनी चली गई थी। हालांकि अब सब ठीक है। रंगोली की शादी हो गई है और उनका 5 साल का एक बेटा है।

kangana

कंगना की अपकमिंग फिल्म

इस बीच कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। ये फिल्म उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें:

Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, इंदिरा गांधी के लुक में Kangana Ranaut को पहचानना मुश्किल

‘गोपी बहू’ Devoleena Bhattacharjee ने अपने जिम ट्रेनर से की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here