Kangana Ranaut की ‘Dhaakad’ देखने पहुंचे सिर्फ 20 लोग, आठवें दिन फिल्म ने कमाए 4420 रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आठवें दिन पूरे देश में मात्र 20 टिकटें बिकी। ये फिल्म कंगना की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॅाप फिल्म है, जिसके बाद फिल्म सिनेमाघरों से हटा दी गई है।

0
162
Dhaakad
Kangana Ranaut की 'Dhaakad' देखने पहुंचे सिर्फ 20 लोग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धड़ाम हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आठवें दिन पूरे देश में मात्र 20 टिकटें बिकी। लेकिन सदमे में आने वाली बात यह है कि, हिंदी सिनेमा में सबसे महंगी एक्ट्रेस वाली फिल्म होने के बावजूद इसने केवल 4,420 रुपये कमाए है।

Dhaakad हुई फ्लॅाप

मीडिया रिपोर्टे के मुताबिक फिल्म की दूसरे शुक्रवार पूरे देश में केवल बीस टिकटें बिकी। ये फिल्म कंगना की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॅाप फिल्म है, जिसके बाद फिल्म सिनेमाघरों से हटा दी गई है। बता दें कि इस फिल्म का बजट महज 90 करोड़ था और कंगना ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए फीस ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म सिर्फ 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई।

Dhaakad
Dhaakad

इस फिल्म का प्रदर्शन इतना खराब रहा कि मुंबई के सभी सिनेमाघरों से एक सप्ताह के अंदर ही हटा दिया गया है। बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के कारण कंगना की धाकड़ को अब ओटीटी में भी कोई खरीददार ही नहीं मिल रहा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

dhakad_

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘इसका मतलब पूरे देश में आज सिर्फ 20 भक्त मिले’। दूसर ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘इन्हें सम्मानित करने की जरूरत है’। संतोष यादव नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ फिल्म की पूरी टीम को निजी तौर पर इन 20 लोगों से मिलकर धन्यवाद देना चाहिए।’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत ने 3 महीने तक ट्रेनिंग ली थी।

यह भी पढ़ें:

‘Dhaakad’ का प्रमोशन करने टीम पहुंची काशी, बाबा विश्वनाथ की भक्ति में डूबी दिखीं kangana Ranaut

Jacqueline Fernandez ‘IIFA’ अवार्ड में होंगी शामिल, कोर्ट से मिली अनुमति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here