‘Dhaakad’ का प्रमोशन करने टीम पहुंची काशी, बाबा विश्वनाथ की भक्ति में डूबी दिखीं kangana Ranaut

फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी।

0
156
Dhaakad
'Dhaakad' का प्रमोशन करने टीम पहुंची

बॅालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhakad) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं इन सब के बीच फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो शोरो से चल रहा है। इसी बीच धाकड़ क्वीन कंगना रनौत फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंची हैं। खासबात ये है कि इस मौके पर दशाश्वमेध घाट पर धाकड़ का नया गाना भी लॉन्च किया गया। गाने को लॅान्च करने के लिए भव्य तैयारी की गई थी। बता दें कि नदी के किनारे तैरती एलईडी स्क्रीन पर गाना बजाया गया।

kangana ranaut
kangana ranaut

Kangana Ranaut बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंची

फिल्म का टाइटल सॉन्ग ध्रुव घणेकर द्वारा तैयार किया गया है। गाने के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि “यह गाना फिल्म की टोन सेट करता है, इसलिए हमने अपने प्रचार अभियान के आखिरी चरण के दौरान ‘तू है धाकड़’ रिलीज की है। यह एजेंट अग्नि को एक अजेय शक्ति के रूप में दर्शाता है जो कभी न हारने वाले रवैये का प्रतीक है। इस गाने में एंथम जैसी क्वालिटी है और मेरे कैरेक्टर के धैर्य और जीवटता को अपने में समेटे हुए है।”

https://twitter.com/kanganaRanautFP/status/1526948137293623296?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1526948137293623296%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Futtar-pradesh%2Fvaranasi-film-actress-kangana-ranaut-comment-over-gyanvapi-masjid-case-survey-in-varanasi-upns-4263513.html

फिल्म को लेकर निर्देशक रजनीश घई ने बताया कि “मैं एक ऐसा गाना चाहता था, जिसमें गर्मजोशी वाला पहलू हो। मैं विज्ञापन जगत के अपने दोस्त संगीतकार ध्रुव घनेकर के पास पहुंचा, जिन्होंने पहले भी कई गीतों की रचना की है। मुझे पता था कि वह मेरे मन की बात को समझेंगे और उसे एक धुन में ढाल देंगे।”

Dhaakad
Kangana Ranaut 

कंगना रनौत जिन्होंने पहले ही फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन और कई अन्य फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है, धाकड़ के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत ने 3 महीने तक ट्रेनिंग ली थी।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut की ‘Dhaakad’ के पहले गाने का प्रोमो आया सामने, इस दिन रिलीज होगा सॅान्ग

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here