Kangana Ranaut की ‘Dhaakad’ के पहले गाने का प्रोमो आया सामने, इस दिन रिलीज होगा सॅान्ग

कंगना रनौत की धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी।

0
221
Dhaakad
Dhaakad Box Office Collection Day 1

बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वहीं इस बीच फिल्म के पहले गाने का प्रोमो सामने आ गया है। बता दें कि पहला सॉन्ग ‘शी इज ऑन फायर’ कल यानि की 5 मई को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Dhaakad में कंगना दिखेंगी जासूस के किरदार में

शेयर किए गए प्रोमो में कंगना सात अलग-अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं। वहीं अर्जुन रामपाल भी प्रोमो में नजर आए। बताते चले कि धाकड़ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के किरदार में हैं। फिल्म में कंगना एक जासूस का किरदार निभा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CdIAJgRuoyV/

कंगना रनौत जिन्होंने पहले ही फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन और कई अन्य फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है, धाकड़ के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हो रही है।

Dhaakad kangana
Dhaakad

ट्रेलर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। फिल्म की कहानी एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आधारित है। ट्रेलर में कंगना का एक्शन भरपूर देखने को मिल रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाने के लिए कंगना रनौत ने 3 महीने तक ट्रेनिंग ली थी। फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहती हैं जिस्म से रूह अलग करना बिजनेस है मेरा।

dhakad_

पहले ये मूवी 27 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 27 मई के दिन ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है। अब यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना के कई अलग-अलग लुक्स में दिखाई देने वाली है। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here