Home Tags Pm security breach

Tag: pm security breach

PM Modi की सुरक्षा में लगी सेंध, कार की तरफ भागता...

0
PM Modi: कर्नाटक के दावणगेरे में शनिवार को चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध लग गई। एक व्यक्ति,पीएम की ओर भागता दिखा, लेकिन पुलिस ने समय रहते पकड़ लिया।

PM Security Breach मामले पर Delhi High Court ने सुनवाई से...

0
PM Security Breach मामले पर Delhi High Court ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

PM Security Breach मामले की जांच कर रही जस्टिस इंदु मल्होत्रा...

0
PM Security Breach: प्रधानमंत्री सुरक्षा चूक मामले (PM Security Breach) की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित की गई कमेटी की अध्यक्ष को SFJ की ओर से धमकी दी गयी है।

PM Security Breach: Brijmohan Agrawal का कांग्रेस पर आरोप, कहा- पीएम...

0
PM Security Breach: बीजेपी विधायक और छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक मामले में बयान दिया है।

PM Security Breach: पूर्व जज जस्टिस Indu Malhotra करेंगी जांच, सुप्रीम...

0
PM Security Breach: पूर्व जज जस्टिस Indu Malhotra प्रधानमंत्री के साथ पंजाब में हुई घटना की जांच करेंगी। सुप्रीम कोर्ट की तरफ से उन्हें नियुक्त किया गया है।

Pm Security Breach: रमन सिंह ने कहा- लोकतंत्र की हत्या का...

0
Pm Security Breach: पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा चूक मामले में अब छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह का बयान आया है।

PM Security Breach: केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi बोले- परिवारतंत्र लोकतंत्र...

0
PM Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के बाद से पीएम मोदी की दीर्घायु और सलामती को लेकर मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ ही मस्जिद में दुआएं मांगी जा रहीं हैं।

PM Security Breach: नवजोत सिंह सिद्धू बोले- भाजपा को राजनीति करना...

0
PM Security Breach: पंजाब दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा में चूक मामले में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है।

PM Security Breach: इस Viral Video के आधार पर कहा जा...

0
PM Security Breach: पंजाब दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला इन दिनों सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

PM Security Breach: विशेष केंद्रीय जांच दल फिरोजपुर पहुंचा, सुरक्षा में...

0
PM Security Breach: पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला इनदिनों सुर्खियों में है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!