PM Security Breach मामले की जांच कर रही जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी

0
182
PM Security Breach, Giriraj Singh
PM Security Breach

PM Security Breach: प्रधानमंत्री सुरक्षा चूक मामले (PM Security Breach) की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित की गई कमेटी की अध्यक्ष को SFJ की ओर से धमकी दी गयी है। सिख फॉर जस्टिस की ओर से एक ऑडियो क्लिप भेज कर प्रधानमंत्री सुरक्षा चूक मामले की जांच कर रही कमेटी की अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट की पूर्व जज जस्टिस इंदु मल्होत्रा को धमकी दी गई है।

PM Security Breach मामले की जांच की जा रही है

PM Security Breach

SFJ की तरफ से दी गई धमकी में कहा गया है कि उन्हें प्रधानमंत्री या सिखों में से किसी एक को चुनना होगा। ऑडियो में धमकी देते हुए कहा गया है कि सुरक्षा चूक मामले से जुड़े वकीलों की भी लिस्ट तैयार की जा रही है। सभी खतरे में हैं। साथ ही यह भी कहा है कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर तिरंगे की जगह खालिस्तानी झंडा फहराया जाएगा।

SFJ ने पहले भी दी है धमकी

PM Security Breach

जस्टिस इंदु मल्होत्रा को दी गई धमकी से पहले सुप्रीम कोर्ट के कई वकीलों को भी ऑडियो क्लिप भेज कर प्रधानमंत्री की सुरक्षा की चूक के मामले की सुनवाई से दूर रहने को कहा गया था। कॉल में कहा गया है कि “26 जनवरी को पीएम मोदी को ब्लॉक कर देंगे।” कॉल में चेतावनी दी गई है कि जस्टिस इंदु मल्होत्रा को पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच नहीं करने देंगे।

इससे पहले भी, सुप्रीम कोर्ट के कई वकीलों को इस मुद्दे पर धमकी भरे फोन आ चुके हैं। तब वकीलों को पीएम मोदी के सुरक्षा चूक के मामले से दूर रहने को कहा गया था। इस संबंध में वकीलों की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने FIR भी दर्ज की है।

ये भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here