Thank God Song Manike Out: फिल्म Thank God का पहला गाना ‘मणिके’ रिलीज, सिद्धार्थ-नोरा की दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

0
174
Thank God Song Manike Out

Thank God Song Manike Out: बॅालीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का पहला गाना ‘मणिके’ (Manike) रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में नोरा फतेही का हॅाट अवतार देखने को मिल रहा है।

Thank God Song Manike Out
Thank God Song Manike Out

Thank God Song Manike Out: गाने को फैंस पसंद कर रहे हैं

इस गाने को T-Series ने अपने चैनल पर रिलीज किया है। गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही की सिजलिंग केमिस्ट्री दिख रही है। दोनों एक्टर्स को रोमांस करते देखा जा रहा है। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। ‘मणिके’ सॉन्ग को Yohani, Jubin Nautiyal & Surya Ragunnathan ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Rashmi Virag, Dulan ARX (Dulanja Alwis) ने लिखे हैं। ये सॅान्ग ‘मणिके मगे हिते’ का हिंदी वर्जन है।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 3 मिनट और 9 सेकेंड के इस ट्रेलर में अजय देवगन जो चित्रगुप्त की भूमिका में हैं जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के पाप और पुण्य का हिसाब करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में रकुल सिद्धार्थ की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के रोल में हैं जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा आयान कपूर के रोल में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

download 2022 09 09T125649.854
Thank God Song Manike Out

फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। थैंक गॉड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेत्रपाल, दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है। थैंक गॉड में एक बार फिर रकुल और अजय की जोड़ी सामने आएगी। रकुल ने अजय के साथ दे दे प्यार दे और हाल ही में रिलीज हुई रनवे में काम किया था। 

यह भी पढ़ें:

Thank God Trailer Out: फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर आउट, चित्रगुप्त बने अजय देवगन के इशारों पर नाचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Shehnaaz Gill इस मिस्ट्री मैन के साथ हुई स्पॉट, खूब वायरल हो रहा है VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here